उर्वशी रौतेला ने रेगिस्तान में वॉक कर यूं ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें रेगिस्तान में स्टाइलश अंदाज में वॉक करते हुए देखा जा सकता है.

उर्वशी रौतेला ने रेगिस्तान में वॉक कर यूं ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो
  • रेगिस्तान मे वॉक करती आईं नजर
  • फैन्स कर रहे जमकर तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को उनके हॉट और गॉर्जियस लुक के लिए जाना जाता है. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के खूब चर्चें हैं. उर्वशी अपने स्टाइल और बॉल्ड लुक से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी फैन्स के लिए आए दिन अपने ग्लैमरस फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालही में उनका एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रेगिस्तान में खूबसूरत अंदाज में वॉक करती हुई नजर आ रही हैं.

रेगिस्तान में वॉक करती आईं नजर

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) स्टाइलिश लुक में रेगिस्तान में वॉक कर रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में रेड कलर का खूबसूरत सा गाउन पहना हुआ है. वीडियो में वो काफी बॉल्ड और गॉर्जियस लग रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'इंतजार दो तरफा हो तो अच्छा लगता है'. फैन्स को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) का ये शानदार वीडियो खूब पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'अप्सरा आली', तो दूसरे ने लिखा है 'आपकी अदाएं लाजवाब हैं' इसी के साथ उनके इस वीडियो पर 1 मिलियन व्यूज और 122 हजार लाइक मिल चुके हैं.

उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला जल्द ही अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. जिसके बाद वो एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.