ये किसकी यादों में डूबीं Urvashi Rautela? फैंस बोले- कहीं इस दर्द का कारण Rishabh Pant तो नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

ये किसकी यादों में डूबीं Urvashi Rautela? फैंस बोले- कहीं इस दर्द का कारण Rishabh Pant तो नहीं

ये किस शख्स की यादों में डूबीं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उर्वशी रौतेला को किसी की याद आई है, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन दिनों वह ऑस्ट्रेलिया में अपना खास समय बिता रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने ग्रीन कलर का लहंगा-चोली पहना हुई है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. तस्वीरों में उर्वशी रौतेला दांडिया पकड़े दिखाई दे रहे हैं, जिससे साफ जाहिर है कि अभिनेत्री की यह तस्वीरें गरबा के मौके की हैं. 

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कैसे भुला दूं, मौत इंसानों को आती है, यादों को नहीं……'सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'मैम हम आपके साथ हैं, आपी भैया को मना लेंगें.' दूसरे ने लिखा, 'ऋषभ पंत देख रहे हो, दिल टूट गया है.' अन्य ने लिखा, 'इस दर्द के लगता है कोई अंत नहीं, कहीं इस दर्द का कारण ऋषभ पंत तो नहीं.' इनके अलावा और भी सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की खूबसूरत जोड़ी ने जीता लोगों का दिल