शॉर्ट गोल्डन ड्रेस और हाई हील्स में उर्वशी रौतेला ने किया डांस, मिनटों में वायरल हुआ Video

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे एक शॉर्ट गोल्डन ड्रेस और हाई हील्स में कातिलाना अंदाज में डांस करते हुए देखी जा सकती हैं.

शॉर्ट गोल्डन ड्रेस और हाई हील्स में उर्वशी रौतेला ने किया डांस, मिनटों में वायरल हुआ Video

उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. उवाशी रौतेला को सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में फैन्स फॉलो करते हैं और उर्वशी भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए आए दिन उनके लिए नए पोस्ट साझा करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिख रही है. उर्वशी का यह पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे एक शॉर्ट गोल्डन ड्रेस और हाई हील्स में कातिलाना अंदाज में डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. उर्वशी रौतेला की अदाएं देख फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोग उर्वशी के डांस और उनके स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप बहुत प्रीटी लग रही हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मुझे भी डांस सीखा दो'. इसके अलावा लोग उर्वशी के वीडियो पर फायर और दिल वाले इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस को आने वाले दिनों में वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुडा के साथ देखा जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com