उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से ढाया कहर, Viral फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक, देखें Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती हों, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका जबरदस्त जलवा है.

उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से ढाया कहर, Viral फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक, देखें Pics

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बरपाया कहर

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बरपाया कहर
  • उर्वशी ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटोज
  • लोग खूब पसंद कर उनकी तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भले ही फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आती हों, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर उनका जबरदस्त जलवा है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)अपने तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है. उर्वशी रौतेला ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद ही हॉट लग रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस तस्वीर में हल्के आसमानी कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है. इस तस्वीर से वो सोशल मीडिया पर कहर ढ़ाई हुई हैं.

Mahesh Anand:कौन थे बॉलीवुड के खलनायक महेश आनंद, जिनकी घर में पड़ी मिली लाश, जानें उनके बारे में सब कुछ...

 

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कमाल का डांस किया था. उर्वशी रौतेला अपने फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो काफी फिट दिखती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने स्कूल के दिनों को याद कर रही हैं और वे संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'रामलीलाः गोलियों की रास लीला' के सॉन्ग 'नगाड़े संग ढोल बाजे' पर डांस करती हुई दिखी थीं.

रानी चटर्जी ने Slow Motion Dance से उड़ाया गरदा, Video में बोलीं- 'हम तेरे बिन कहीं रह नहीं सकते'

 

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जिम में किए गए एक्सरसाइज की वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने किक मारने का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी फिटनेस देखते ही बन रही थीं. उर्वशी रौतेला ने उम्र में खुद से साढ़े तीन दशक बड़े सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं, और इसमें उनका बिंदास अंदाज दिखा था. लेकिन 'हेट स्टोरी 4' में तो उन्होंने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने की धांसू Excercise, शिल्पा शेट्टी हैरान होकर बोलीं बाप रे... देखें Video

 

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com