उर्वशी रौतेला ने मम्मी को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, कटवाया 'सोने' का केक- देखें Photos

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी मॉम के बर्थडे पर उन्हें गोल्ड प्लेटिड केक के साथ सरप्राइज दिया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने मम्मी को बर्थडे पर दिया सरप्राइज, कटवाया 'सोने' का केक- देखें Photos

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का पोस्ट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने कटवाया सोने का केक
  • मां के बर्थडे पर शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की हैं. खास बात तो ये ही उर्वशी ने अपनी मॉम से गोल्ड प्लेटिड केक कटवाया. इन तस्वीरों में जहां उर्वशी (Urvashi Rautela Photos) ब्लू कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं, उर्वशी की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ब्लैक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा, "अपनी मॉम को उनके बर्थडे पर असली गोल्ड प्लेटिड केक से सरप्राइज किया. मॉम मैं आपको ये बताना चाहती हूं कि आपके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. लेकिन आपके साथ में सबकुछ हूं." उर्वशी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हाल ही में फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला का वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' भी हाल ही में रिलीज हुआ है. उनका एक और वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' (Teri Load Ve)' भी रिलीज के लिए तैयार है. यही नहीं, उनकी तेलुगू और हिंदी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज (Black Rose)' की शूटिंग भी हाल ही में खत्म हुई है.