फ्लॉप फिल्मों के बावजूद इस तरह करोड़ों की कमाई करती हैं उर्वशी रौतेला, दुनियाभर में अपने स्टाइल के लिए हैं मशहूर

साल 2015 में उर्वशी मिस दिवा यूनिवर्स भी रह चुकी हैं और उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 कंपटीशन में भारत को रिप्रेजेंट भी किया था.

फ्लॉप फिल्मों के बावजूद इस तरह करोड़ों की कमाई करती हैं उर्वशी रौतेला, दुनियाभर में अपने स्टाइल के लिए हैं मशहूर

लाखों ही नहीं करोड़ों में है उर्वशी रौतेला की कमाई

नई दिल्ली :

अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वालीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमर और स्टाइल के बल पर देश ही नहीं दुनिया भर में मशहूर हैं. साल 2015 में उर्वशी मिस दिवा यूनिवर्स भी रह चुकी हैं और उन्होंने मिस यूनिवर्स 2015 कंपटीशन में भारत को रिप्रेजेंट भी किया था. हालांकि उर्वशी ने बॉलीवुड में अब तक कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दी, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस की कमाई लाखों ही नहीं करोड़ों में है और वे एक बेहद ही लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं.

हाल में उर्वशी को दुबई में भारत का गौरव और सबसे शक्तिशाली महिला 2022 अवार्ड से सम्मानित किया गया. उर्वशी की चमक देश और दुनिया भर में छाई हुई है. उर्वशी रौतेला की नेट वर्थ 236 करोड़ रुपये के आप-पास बताई जाती है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह महीने का 45 लाख रुपए से अधिक कमाती हैं.

ये हैं उर्वशी के सोर्स ऑफ इनकम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

म्यूजिक एल्बम और गानों के जरिए वह 45 लाख रुपए से अधिक की कमाई कर लेती हैं. इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और ऐड फिल्म्स के जरिए भी उर्वशी लाखों की कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक फिल्म के लिए उर्वशी करोड़ रुपए से अधिक फीस लेती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया से भी उर्वशी लाखों की कमाई करती हैं. बता दें कि उर्वशी मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म नॉट योर बेबी में नजर आएंगी.