उर्वशी रौतेला की शख्स से हुई जोरदार हाथापाई, घूसे और लातों से किया चित्त- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो वो उर्वशी के शख्स के साथ जोरदार हाथापाई करती हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला की शख्स से हुई जोरदार हाथापाई, घूसे और लातों से किया चित्त- देखें Video

उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक शख्स से हाथापाई करती आईं नजर
  • उर्वशी का एक्शन फैन्स को आ रहा पसंद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. उर्वशी अपने  हॉट और गॉर्जियस लुक से फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती से ज्यादा अपनी बोल्डनेस, एक्शन और फिटनेस के लिए जानी जाती है. अकसर उनके वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. अब उनका एक और शानदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ जमकर हाथापाई करती हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी का एक्शन वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक शख्स के साथ लड़ाई कर रही हैं और सिर्फ 2 घूसों और लातों में उसे चित्त कर देती हैं. दरअसल ये वीडियो उनकी किसी फिल्म का एक्शन सिन है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रहा है. फैन्स को उनका ये रूप काफी पसंद आ रहा है. 

उर्वशी की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला जल्द ही अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. जिसके बाद वो एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.