Urmila Matondkar ने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को दिया स्ट्राइक रेट बढ़ाने का मंत्र, बोलीं- हमारे पेट्रोल-डीजल और LPG से...

पेट्रोल, डीजल और एलपीजी (LPG) की कीमतों में लगातार उछाल आ रहा है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिव सेना नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपने रिएक्शन भी दे रही हैं.

Urmila Matondkar ने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को दिया स्ट्राइक रेट बढ़ाने का मंत्र, बोलीं- हमारे पेट्रोल-डीजल और LPG से...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

पेट्रोल, डीजल और एलपीजी (LPG) की कीमतों में लगातार उछाल आ रहा है. इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिव सेना नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपने रिएक्शन भी दे रही हैं. वह लगातार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के मसले को उठा भी रही हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर वह लगातार इस मसले पर ट्वीट भी कर रही हैं. उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने फ्यूल की कीमतों को इंग्लैंड की क्रिकेट टीम (England Cricket Team) की स्टाइक रेट से जोड़कर पेश किया है. 

Rahul Gandhi ने एक हाथ से मारे पुशअप्स, Video शेयर कर स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी (LPG) की कीमतों में उछाल को लेकर ट्वीट किया है, 'इग्लैंड की क्रिकेट टीम को सब कॉन्टिनेंट मे अपनी  स्ट्राइक रेट कैसे बढानी है, जरा हमारे पेट्रोल, डीजल और एलपीजी सिलेंडर से सीखें.' इस तरह उन्होंने बहुत ही मजेदार तरीक से इंग्लैंड और फ्यूल की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसा है. इस तरह उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 


Jasmin Bhasin कश्मीर की सड़कों पर झूमती आईं नजर, बोलीं - काफी समय बाद मैंने...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश की सबसे बड़ी ऑयल डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल का भाव 91.17 रुपये प्रति लीटर और डीजल 81.47 रुपये लीटर बिक रहा है. यहां शनिवार को पेट्रोल में 24 पैसे और डीजल में 15 पैसे का इजाफा किया गया था. इसके मुंबई में पेट्रोल 97.57 रुपये प्रति लीटर और डीजल 88.60 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. देश के शीर्ष प्रमुख चार महानगरों- दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई- में सबसे महंगा पेट्रोल मुंबई में है. कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 91.35 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 84.20 से बढ़कर शनिवार को 84.35 रुपये प्रति लीटर हो गया. चेन्नई में पेट्रोल 93.11 रुपये लीटर जबकि डीजल 86.45 रुपये प्रति लीटर पर है.