ट्विंकल खन्ना लंदन में ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर गॉर्जियस

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए अपनी और फैमिली की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर ट्विंकल ने अपना बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है.

ट्विंकल खन्ना लंदन में ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर गॉर्जियस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी, जानी मानी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना इन दिनों लंदन में हैं. लंदन की प्रेस्टीजियस गोल्डस्मिथ्स यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग में ट्विंकल अपनी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं. इन दिनों ट्विंकल अपने कॉलेज डेज इंजॉय कर रहे हैं. ट्विंकल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के लिए अपनी और फैमिली की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. अब की बार  ट्विंकल ने अपना बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ट्विंकल को देखकर उनकी खूबसूरती से नजरे हटाना आपके लिए भी मुश्किल हो जाएगा.

ट्विंकल खन्ना का दिखा ग्लैमरस लुक 

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है. अक्सर पति और बच्चों के साथ अपनी फैमिली फोटोज शेयर करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने इस बार अपना एक बेहद स्टनिंग वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में ट्विंकल समुंदर किनारे पानी से खेलती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कड़कड़ाती सर्दी में ट्विंकल बहुत ही ग्लैमरस अवतार में पानी के किनारे चलती हुई दिखाई दे रही हैं.  ट्विंकल ने बहुत ही स्टाइलिश हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है जिसमें उनका परफेक्ट फिगर देखा जा सकता है. वीडियो में ट्विंकल इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे नज़रे हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा. बाल बनाते हुए ट्विंकल इस  वीडियो में बला की खूबसूरत दिख रही हैं. 

लंदन में सी साइड पानी से खेलती दिखीं ट्विंकल 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा, 'ठंडे लंदन में, थर्मल की परतें, स्वेटर, ऊनी मोज़े और एक कोट पहने हुए, जैसा कि मेरे बेटे का दावा है कि मुझे ऐसा लगता है जैसे हमें आखिरकार इस बात का सबूत मिल गया है कि यति मौजूद है, मैं सूरज का सपना देख कर गर्म रहने की कोशिश कर रही हूँ'. सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना का वीडियो वायरल होते ही फैंस उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'सुपर गॉर्जियस मॉम' तो दूसरे ने लिखा, 'अनबीलिवेबल ब्यूटी'. वहीं एक फैन ने ट्विंकल से पूछ लिया, 'अकेले अकेले इंजॉय कर रहे हो आप हमारे भाई साहब कहाँ हैं '.