पॉप रॉकस्टार Tulsi Kumar का म्यूजिक वीडियो Tanhaai बना 'गेम चेंजर', व्यूज पहुंचे 60 मिलियन के पार

पॉप रॉकस्टार तुलसी कुमार (Tusli Kumar) तन्हाई (Tanhai Song Video) म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री के लिए एक 'गेम चेंजर' साबित हुई है और अब इस वीडियो को 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

पॉप रॉकस्टार Tulsi Kumar का म्यूजिक वीडियो Tanhaai बना 'गेम चेंजर', व्यूज पहुंचे 60 मिलियन के पार

पॉप रॉकस्टार तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) का म्यूजिक वीडियो तन्हाई बना 'गेम चेंजर'

नई दिल्ली:

पॉप रॉकस्टार तुलसी कुमार (Tusli Kumar) तन्हाई (Tanhai Song Video) म्यूजिक वीडियो इंडस्ट्री के लिए एक 'गेम चेंजर' साबित हुई है और अब इस वीडियो को 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. तुलसी कुमार एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर को अलग तरह से जमाया है.  इस चुनौतीपूर्ण लॉकडाउन पीरियड के दौरान टैलेंटेड सिंगर अपने फैंस के लिए लगातार बैक टू बैक हिट म्यूजिक दे रही हैं. तुलसी कुमार की तन्हाई 60 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है.

पॉप-रॉक स्टाइल के अंतर्गत आने वाले उनके लव सॉन्ग 'तन्हाई' को रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर 60 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इमोशंस से भरा यह सॉन्ग तुलसी के दिल के बेहद करीब है, जिसने न केवल अपने फैंस से, बल्कि म्यूजिक फ्रेटर्निटी के कुछ बड़े नामों से भी प्रशंसा हासिल की है. 'तन्हाई' बेहद मोटिवेशनल और इंस्पिरेशनल सॉन्ग है, जिसने युवाओं का दिल जीत लिया है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह  पॉप-रॉक सॉन्ग हर दिन बढ़ती संख्या के साथ दुनिया भर में जगह बना रहा है.

दिलचस्प बात यह है कि यह एक फ्रेश, वाइब्रेंट और पूरी तरह से फीमेल ड्रिवन सॉन्ग है, जो फैंस के सामने तुलसी कुमार की बिल्कुल नई पर्सनालिटी लेकर आया है. सचेत परम्परा द्वारा कंपोज किया गया 'तन्हाई' सॉन्ग पॉप-रॉक स्पेस में फ्रंट रनर्स में से एक है, जिसने इंडियन मार्केट में म्यूजिक को एक नया स्टाइल दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सॉन्ग की सक्सेस से खुश तुलसी कुमार कहती हैं, "तन्हाई को मिली प्रतिक्रिया और स्नेह बेहद खुश करने वाले हैं. यह सॉन्ग मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस है, न केवल इसलिए कि इस सॉन्ग को एक नए स्टाइल का रुख दिया गया है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि मैंने शुरुआत से लेकर अंत तक इस सॉन्ग में बहुत अधिक इन्वेस्ट किया है. मैं बहुत खुश हूँ कि मेरे फैंस और म्यूजिक इंडस्ट्री के आर्टिस्ट्स, जिनका मैं सम्मान और प्रशंसा करती हूँ, उन सभी ने इस सॉन्ग को पसंद किया है."