विज्ञापन
This Article is From Jan 05, 2023

OTT पर कॉमेडी से लेकर हॉरर फिल्मों तक का है धमाल, यह टॉप 5 ट्रेंडिंग फिल्में

आजकल ओटीटी का जमाना है. हर कोई थियेटर की बजाय ओटीटी पर ही फिल्में देखना पसंद कर रहा है. यही वजह है कि ओटीटी पर फिल्मों को ज्यादा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वक्त की रिलीज 5 फिल्में ओटीटी पर ट्रेंड कर रही हैं.

OTT पर कॉमेडी से लेकर हॉरर फिल्मों तक का है धमाल, यह टॉप 5 ट्रेंडिंग फिल्में
ओटीटी पर ट्रेंड कर रही टॉप फिल्में
नई दिल्ली:

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धड़ाधड़ फिल्में रिलीज हो रही हैं और लोग धड़ल्ले से इन फिल्मों को देख भी रहे हैं. अब थिएटर की बजाय ओटीटी को ज्यादा प्रिफरेंस भी मिल रही है. थिएटर में आने वाली फिल्में भी कुछ ही दिनों के भीतर ओटीटी पर भी रिलीज की जा रही हैं. इन दिनों ओटीटी पर पांच शानदार फिल्में रिलीज हुई हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसी वजह से ये फिल्में टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई हैं. आइए जानते हैं किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप इन फिल्मों को देख सकते हैं..

फोन भूत (Phone Bhoot)

गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर, 2022 को थियेटर में आई. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया और फिल्म टॉप ट्रेंड में शामिल हो गई है. फिल्म में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है. अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म को देख सकते हैं.

गोविंदा मेरा नाम (Govinda Mera Naam)

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रही है. इस फिल्म को देखकर आप हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे. फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया है. इस फिल्म को ऑर्मैक्स की बेस्ट ओटीटी ऑरिजनल में पहला स्थान मिला है.

मिली (Mili)

मथुकुट्टी जेवियर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिली' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. जाह्नवी कपूर इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रही हैं. उनके साथ सनी कौशल दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को जान्हवी के पापा बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है. जाह्नवी की ये फिल्म ओटीटी की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में है. 

फ्रेडी (Freddy)

शशांक घोष की फिल्म 'फ्रेडी' को भी ओटीटी पर गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है. इस फिल्म को आप डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं. फिल्म में कार्तिक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं और यह एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है.

इंडिया लॉकलाउन (India Lockdown)

मधुर भंडारकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'इंडिया लॉकडाउन' Zee5 पर रिलीज की गई है. फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बासु प्रसाद और अहाना कुमरा लीड रोल में है. फिल्म की कहानी कोविड के दौरान देशभर में लगे लॉकडाउन पर बेस्ड है. इस फिल्म को भी ओटीटी पर गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मास्टर बिट्टू का 40 साल बाद बदला रंग-रूप और हुलिया, अमिताभ बच्चन की परछाई बन मिली पहचान, अब देख लेंगे तो कहेंगे- ये कौन है?
OTT पर कॉमेडी से लेकर हॉरर फिल्मों तक का है धमाल, यह टॉप 5 ट्रेंडिंग फिल्में
90s की इस एक्ट्रेस के नेटवर्थ का नहीं कोई मुकाबला, अब फिल्मों से दूर रहकर बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
Next Article
90s की इस एक्ट्रेस के नेटवर्थ का नहीं कोई मुकाबला, अब फिल्मों से दूर रहकर बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com