विज्ञापन
Story ProgressBack

टाइटैनिक एक्ट्रेस बाथरूम में रखती हैं अपने ऑस्कर अवॉर्ड की ट्रॉफी, वजह जानकर कहेंगे बहुत ही समझदार हैं

Titanic Actress Kate Winslet: अगर आपको ऑस्कर पुरस्कार मिले तो आप उसे कहां रखना चाहेंगे? यह एक बड़ा सवाल है, लेकिन टाइटैनिक फेम एक्ट्रेस ने जब ऑस्कर पुरस्कार जीता तो उसे अपने बाथरूम में रख दिया. जानें क्या है वजह?

Read Time: 3 mins
टाइटैनिक एक्ट्रेस बाथरूम में रखती हैं अपने ऑस्कर अवॉर्ड की ट्रॉफी, वजह जानकर कहेंगे बहुत ही समझदार हैं
Titanic Actress Kate Winslet: टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट इसलिए रखती हैं अपना ऑस्कर बाथरूम में
नई दिल्ली:

ऑस्कर अवार्ड के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है. ये वर्ल्ड के सबसे प्रेस्टीजियस फिल्म  अवार्ड्स में से एक है. हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हर फिल्म स्टार इस अवार्ड को पाने की ख्वाहिश जरूर करता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया है,  पर उन्होंने अपने घर में ऑस्कर कैसे ट्रॉफी को जिस जगह पर रखा है वो जानकर यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल 'टाइटैनिक' फेम एक्ट्रेस केट विंसलेट अपने ऑस्कर की ट्रॉफी को बाथरूम में रखती हैं.  अब आपके जेहन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा आखिर क्यों? चलिए बताते हैं इसके पीछे की वजह जो बेहद दिलचस्प है. 

बाथरूम में ऑस्कर अवार्ड क्यों रखती हैं केट विंसलेट 

केट विंसलेट ने कुछ समय पहले जो खुलासा किया था उसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. उन्होंने उस वजह से पर्दा उठाया था जिसके कारण वो ऑस्कर ट्रॉफी को बाथरूम में रखती हैं. उन्होंने कहा था कि,  हर किसी को अवार्ड पाना अच्छा लगता है और उसे हाथ में पकड़ना और उसके साथ समय बिताने का एहसास बहुत खास होता है. ऐसे में जब कोई बाथरूम यूज़ कर रहा होता है तो वो  रिलैक्स मूड में होता है और यहां वो अच्छा खासा समय बिताता है. मैंने यह महसूस किया कि कोई भी मेरे बाथरूम में जाता है तो फ्लश करने के बाद भी 5 मिनट तक वही रहता है. उस दौरान अवार्ड को देखना और उसे महसूस करना और भी स्पेशल हो जाता है. और जब वो बाहर आते हैं तो उनके गाल थोड़े गुलाबी हो जाते हैं'.

इस फिल्म के लिए मिला था ये प्रेस्टीजियस अवार्ड 

केट विंसलेट हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं  और कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.  'टाइटैनिक' में केटविंसलेट की खूबसूरती ने तो पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना दिया था. एक्ट्रेस हॉलीवुड की टाइटैनिक, अ लिटिल केयॉस, ब्लैक ब्यूटी और अवतार जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब केट अवतार 3 में नजर आएंगी. आपको बता दें कि उन्हें 7 बार ऑस्कर्स के लिए नॉमिनेट किया गया है और द रीडर (2009) फिल्म के लिए उन्हें ये अवॉर्ड मिला था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी चिल्लाते दौड़े थे सलमान खान, बेबो के चेहरे पर दिखी थी झल्लाहट
टाइटैनिक एक्ट्रेस बाथरूम में रखती हैं अपने ऑस्कर अवॉर्ड की ट्रॉफी, वजह जानकर कहेंगे बहुत ही समझदार हैं
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन पार्टी में आ गए थे बिन बुलाए मेहमान, एक्ट्रेस ने अब दिया रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;