टाइगर श्रॉफ ने सीनियर एक्टर अक्षय कुमार को बनाया 'फूल', घर पर ना दोहराएं ये स्टंट नहीं तो हो सकती है पिटाई

Bade Miyan Chotey Miyan फिल्म पर्दे पर 10 अप्रैल को आने वाली है लेकिन इससे पहले अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रखी है.

टाइगर श्रॉफ ने सीनियर एक्टर अक्षय कुमार को बनाया 'फूल', घर पर ना दोहराएं ये स्टंट नहीं तो हो सकती है पिटाई

टाइगर ने अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल

नई दिल्ली:

'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही ये फिल्म रिलीज के बाद चाहे कैसी भी निकले लेकिन रिलीज से पहले अपने वायरल वीडियोज और स्टार कास्ट के प्रैंक्स के चलते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. फिलहाल अप्रैल फूल्स  डे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि टाइगर श्रॉफ एक पेप्सी की बॉटल को बुरी तरह से शेक करके नीचे रख देते. इतने में अक्षय कुमार रनिंग करते हुए आते हैं. अक्षय को आता देख टाइगर उन्हें बॉटल खोल कर पास करने को कहते हैं. अक्षय जैसे ही बॉटल खोलते हैं पेप्सी बड़े ही प्रेशर से बाहर निकलती है. अक्षय अपने कोस्टार टाइगर की शैतानी समझ जाते हैं और फिर उसी बॉटल में भरी पेप्सी से सभी को नहला देती है.

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

टाइगर श्रॉफ ने प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, अप्रैल फूल बड़े मियां. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पंसद कर रहे हैं. कीकू शारदा ने इस वीडियो पर बहुत से लाफ्टर इमोजी बनाए और तालियां बताईं. एक ने लिखा, सर थोड़ी सी ओवर एक्टिंग हो गई. एक ने लिखा, अक्षय कुमार के लिए रिस्पेक्ट. एक बोला, ले लिया बदला छोटे ने. एक इंस्टा यूजर बोला, स्क्रिप्टेड था लेकिन मजा आया. एक बोला, ये कैनडिड कितना स्क्रिप्टेड था. एक ने तो ग्रेट खली से कम्पैरिजन कर दिया. उन्होंने लिखा, अरे ग्रेट खली जैसे कंटेंट क्यों बनाने लगे ? 

कब रिलीज हो रही है BMCM ?

बता दें कि इस साल ईद यानी कि 10 अप्रैल को 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हो रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com