मालदीव में चिल कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, सिद्धार्थ-कियारा भी हुए रवाना

कियारा और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया है. कियारा पिंक और मजेंटा कलर का वन पीस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही लॉन्ग बूट्स और चश्मा उनका लुक और भी अक्ट्रैक्टिव बना रहा है.

मालदीव में चिल कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, सिद्धार्थ-कियारा भी हुए रवाना

टाइगर दिशा के बाद अब कियारा और सिद्धार्थ मालदीव को रवाना

नई दिल्ली :

न्यू ईयर आने वाला है और बॉलीवुड सेलेब्स 31 दिसंबर की नाइट को और खास बनाने और फैंस को तोहफा देने के लिए जुटे हैं बीते दिन दिशा पटानी को एयरपोर्ट पर देखा गया था. माना जा रहा है कि टाइगर भी दिशा के साथ मालदीव वेकेशन पर गए हैं. वहीं अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं. दोनों ही मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट हुए कियारा और सिद्धार्थ 
कियारा और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया है. कियारा पिंक और मजेंटा कलर का वन पीस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही लॉन्ग बूट्स और चश्मा उनका लुक और भी अक्ट्रैक्टिव बना रहा है. कियारा के पीछे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए. दोनों ने साथ में ही मिलकर एंट्री ली. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पसंद आती है फैंस को दोनों की केमिस्ट्री 
आपको बता दें कि दोनों साथ ही 'शेरशाह' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म से दोनों ने फैंस के दिल में एक अलग ही जगह बना ली है. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री और लव एंगल छा गया था. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों ने भले ही अपना रिश्ता पब्लिक ना किया हो, लेकिन फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ दिखाई देती है.