पढ़ाई के मामले में भाईजान से आगे है 'टाइगर 3' का विलेन, इस सब्जेक्ट में हासिल कर रखी है डिग्री

क्या आप जानते हैं कि टाइगर 3 में रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाले सलमान खान फिल्म के विलेन से कम पढ़े-लिखे हैं.

पढ़ाई के मामले में भाईजान से आगे है 'टाइगर 3' का विलेन, इस सब्जेक्ट में हासिल कर रखी है डिग्री

सलमान खान से ज्यादा पढ़ा-लिखा है टाइगर 3 का विलेन

नई दिल्ली:

सलमान खान टाइगर 3 के साथ एक हाथ फिर से पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. पठान की तरह टाइगर 3 भी यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे.  वहीं फिल्म में विलेन की भूमिका कई फिल्मों में हीरो रह चुके जॉन अब्राहिम ने निभाई थी. ऐसी टाइगर 3 में बहुत सी फिल्मों में हीरो रह चुके एक्टर इमरान हाशमी विलेन के तौर पर दिखाई देंगे. 

ऐसे में आज हम बात करते हुए टाइगर 3 के हीरो और विलेन की पढ़ाई की. फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश राठौर उर्फ टाइगर की भूमिका में कर रहे हैं. इस सीरीज की बीती दोनों फिल्में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, ब्लॉकबस्टर रही थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टाइगर 3 में रॉ एजेंट की भूमिका निभाने वाले सलमान खान फिल्म के विलेन से कम पढ़े-लिखे हैं. जी हां, सलमान खान ने अपनी स्कूली पढ़ाई  सेंट स्टेनिस्लॉस हाई स्कूल से की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में एडमिशन लिया, लेकिन भाईजान ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई को बीच में ही छोड़ दिया और पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया में खुद को व्यस्त रखा. इसके बाद सलमान खान ने आगे बढ़ाई नहीं है. वहीं टाइगर 3 के विलेन यानी इमरान हाशमी की बात करें तो इस मामले में वह सलमान खान को मात देते हैं. इमरान ने मुंबई के सिडेनहैम कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स ने ग्रेजुएशन किया हुआ है. उनके पात बी कॉम की डिग्री है. फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.