बजट में 'टाइगर 3' ने 'पठान' को भी छोड़ा पीछे, अकेले एक फिल्म के बराबर सलमान खान ने ली फीस

टाइगर 3 यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. ऐसे में फिल्म के बजट और स्टार कास्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बजट में 'टाइगर 3' ने 'पठान' को भी छोड़ा पीछे, अकेले एक फिल्म के बराबर सलमान खान ने ली फीस

बजट में 'टाइगर 3' ने 'पठान' को भी छोड़ा पीछे

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का हाल ही में एक वीडियो रिलीज हुआ था. इस वीडियो में भाईजान के टाइगर अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया है. टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. वहीं विलेन की भूमिका में इमरान हाशमी दिखाई देने वाले हैं. टाइगर 3 यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. ऐसे में फिल्म के बजट और स्टार कास्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का बजट टाइगर जिंदा है का बजट 120 से 130 करोड़ था. वहीं साल 2012 में आई इस सीरीज की फिल्म एक था टाइगर का बजट 75 करोड़ रुपये था. लेकिन टाइगर 3 का बजट अपनी इन दोनों फिल्मों से कई गुना है. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का बजट 300 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि टाइगर 3 का बजट शाहरुख खान की पठान से भी ज्यादा है. पठान का कुल बजट 225 करोड़ रुपये था. वहीं इस फिल्म के लिए सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अच्छी खास फीस भी ली है. 

रिपोर्ट्स की मुताबिक सलमान खान ने यश राज फिल्म्स की टाइगर 3 के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली है. वहीं कैटरीना कैफ ने 15 से 21 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. हालांकि इन दोनों स्टार और न की फिल्म के मेकर्स ने फीस को लेकर आधिकारिक बयान नहीं दिया है. फिल्म टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान का पठान के तौर पर कैमियो देखने को मिलेगा. जैसे सलमान खान फिल्म पठान में टाइगर के रूप में दिखाई दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com