Thugs Of Hindostan Box Office Collection Day 6: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का निकला दम, हुआ 'रेस 3' जैसा हाल

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' दीवाली के एक दिन बाद गुरुवार को रिलीज हुई थी. फिल्म 6 दिनों में अब तक 127 करोड़ रुपये बटोर पाई है.

Thugs Of Hindostan Box Office Collection Day 6: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का निकला दम, हुआ 'रेस 3' जैसा हाल

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 6: 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में आमिर खान

खास बातें

  • 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में दिन-ब-दिन गिरावट
  • 6 दिनों में फिल्म ने बटोरे 127 करोड़ रुपये
  • 300 करोड़ है फिल्म का बजट
नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' की कमाई दिन-ब-दिन गिरती जा रही हैं. दीवाली की छुट्टियों खत्म होने के बाद वीकडे पर फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे मेगास्टार्स से सजी इस फिल्म को 52.25 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग मिली. लेकिन नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू के चलते फिल्म ज्यादा दर्शक नहीं बटोर पा रही है. सोमवार के बाद मंगलवार को फिल्म ने महज 4.25 करोड़ रुपये बटोरे. 

Deepika-Ranveer Engagement: घुटनों पर बैठ रणवीर सिंह ने पहनाई अंगूठी, आंसू न रोक पाईं दीपिका पादुकोण​

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' दीवाली के एक दिन बाद गुरुवार को रिलीज हुई थी. फिल्म 6 दिनों में अब तक 127 करोड़ रुपये बटोर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म पहले हफ्ते में 134 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. मालूम हो कि 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये बटोरे, दूसरे दिन फिल्म ने 28.25 करोड़, तीसरे दिन 22.75, चौथे दिन 17.25 करोड़, पांचवे दिन 5.50 करोड़ और छठे दिन 4.25 करोड़ रुपये. फिल्म के कलेक्शन में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है.

Happy Children's Day 2018: तैमूर अली खान से मीशा कपूर तक, क्यूटनेस में अव्वल हैं ये 10 Star Kids

नीले सूट में सपना चौधरी ने फिर मचाया तहलका, 'तेरी नजर लागजागी' पर जमकर किया डांस; देखें Video

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' और 'रेस 3' का हाल एक-जैसा बताया है. उनका मानना है कि यदि फिल्म की कहानी में दम न हो तो बड़े स्टार्स और बड़े बजट की फिल्मों को दर्शक नकार देते हैं. सलमान खान स्टारर 'रेस-3' ईद के मौके पर रिलीज हुई, जबकि 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' ने दीवाली पर कब्जा किया. लेकिन बेदम कहानी की वजह से दोनों फिल्मों को दर्शकों ने नकार दिया. जबकि 'बाहुबली 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'राज़ी', 'संजू', 'स्त्री' और 'बधाई हो' जैसी फिल्में कंटेंट के बदौलत बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. शादी की सालगिरह पर इमोशनल हुईं सोनाली बेंद्रे, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस ने पति के बारे में कहा ये...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है.

VIDEO: कहानी में कमजोर, लेकिन एक्शन में दमदार Thugs of Hindostan...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com