कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन देखकर ये था विक्की कौशल का रिएक्शन, कान में कही थी ये बात

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन काफी वायरल हुआ था. इस पर अब विक्की कौशल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन देखकर ये था विक्की कौशल का रिएक्शन, कान में कही थी ये बात

कैटरीना कैफ का वायरल टॉवल फाइट सीन

नई दिल्ली:

12 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई टाइगर 3 दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर जबरदस्त ब्लॉकबस्टर रही है. सलमान खान के हीरोइज्म के अलावा इस स्पाई थ्रिलर में कैटरीना कैफ भी जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती दिखीं. उनका एक एक्शन सीन इस फिल्म के चर्चित सीन्स में से एक रहा. ये सीन था कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन.

वायरल सीन में कैटरीना यानी आईएसआई एजेंट जोया हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली से फाइट करती दिख रही हैं. दोनों तुर्की हमाम में तौलिया लपेटे नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस के पति और एक्टर विक्की कौशल ने आखिरकार 'टॉवल फाइट सीन' के बारे में बात की है. एक्सप्रेस अड्डा पर बात करते हुए विक्की ने खुलासा किया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सीन देखने के दौरान उन्होंने कैटरीना से क्या कहा था.

विक्की ने कहा, "तो मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था और हम फिल्म देख रहे थे. जाहिर है जब सीक्वेंस आया, सीक्वेंस के बीच में मैं उनकी तरफ झुका और कहा, 'मैं आपसे बहस नहीं करना चाहता अब से. मैं नहीं चाहता कि आप मुझे तौलिया पहनकर इस तरह मारें. मुझे लगा कि जिस तरह से उसने इसे किया वह कमाल था. मैंने उससे कहा, 'आप शायद बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्शन एक्ट्रेस हैं'. मुझे वाकई उनकी कड़ी मेहनत पर गर्व है. उन्हें देखना बहुत इंस्पिरेशनल है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना की टाइगर 3 के बाद विक्की की अगली फिल्म सैम बहादुर भी रिलीज के लिए तैयार है. विक्की इस बायोपिक वॉर ड्रामा में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में हैं. मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म इस शुक्रवार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से भिड़ेगी.