सनी देओल के साथ नजर आ रही इस लड़की ने आठ फ्लॉप के बाद दी पहली सुपरहिट फिल्म, शादी के 12 साल बाद लिया तलाक- पहचाना क्या?

फोटो में सनी देओल के साथ नजर आ रही ये लड़की है स्टार किड. आठ फिल्मों के बाद दी पहली सुपरहिट फिल्म. हाल ही में 12 साल की शादी के बाद हुआ है तलाक. बता सकते हैं नाम.

सनी देओल के साथ नजर आ रही इस लड़की ने आठ फ्लॉप के बाद दी पहली सुपरहिट फिल्म, शादी के 12 साल बाद लिया तलाक- पहचाना क्या?

सनी देओल के साथ फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को पहचाना क्या

नई दिल्ली:

स्टार किड्स को ये सहूलियत है कि वो बहुत आसानी से इंड्स्ट्री में काम हासिल कर लेते हैं. लेकिन सबका सितारा चमक ही जाए ऐसा नहीं होता. तस्वीर में सनी देओल के साथ नजर आ रही ये बच्ची भी कुछ ऐसी ही है. टैलेंटेड भी है और साथ में जुड़ा है स्टार हैसियत रखने वाले माता पिता का नाम, उसके बावजूद फिल्मों में कामयाबी नहीं मिल सकी. इस एक्ट्रेस के पिता अपने दौर के सबसे हैंडसम एक्टर्स में शामिल रहे. जिन्हें फिल्म इंड्स्ट्री का हीमैन भी कहा जाता रहा. और इसकी मम्मी तो बॉलीवुड में फेमस ही ड्रीम गर्ल के नाम से हुईं. अब आप ये तो समझ ही गए होंगे कि ये एक्ट्रेस हैं कौन.

बैक टू बैक दीं फ्लॉप फिल्में 

ये एक्ट्रेस हैं ऐशा देओल. जो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. इस बड़े फिल्मी परिवार में जन्मी एशा देओल को इंड्स्ट्री में काम तो बहुत आसानी से मिल गया. 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से एशा देओल ने फिल्म इंड्स्ट्री में कदम रखा था. 2002 से 2004 के बीच एशा देओल की कुल आठ फिल्में रिलीज हुईं. लेकिन ये सभी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रहीं. इसके बाद उन्हें कामयाबी मिली फिल्म धूम से. इस फिल्म में उनके स्विम वियर पहनने के चर्चे भी खूब ज्यादा हुए थे. कुल नौ साल तक एशा देओल फिल्म इंड्स्ट्री में एक्टिव रही थीं.

12 साल बाद तलाक

एशा देओल ने साल 2012 में अपने बचपन के प्यार भरत तखतानी से शादी कर ली थी. भरत को एशा देओल तब से पसंद थीं जब उनकी साल महज 13 साल थी. तब से ये उनका क्रश रही थीं. उम्र बढ़ने के साथ दोनों को पढाई की वजह से अलग अलग रहना पड़ा. लेकिन तकदीर को यही मंजूर था कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं. दोनों की शादी हुई और बच्चे भी हुए. लेकिन 12 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com