फोटो में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची बन चुकी है साउथ और बॉलीवुड का फेमस चेहरा, 2022 में इसकी फिल्म ने मचाया तहलका, पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची अब बॉलीवुड और साउथ दोनों ही सिनेमा में फेमस चेहरा बन चुकी हैं. साल 2022 में तो इनकी फिल्म हर किसी की जुबान पर थी. पहचाना क्या?

फोटो में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची बन चुकी है साउथ और बॉलीवुड का फेमस चेहरा, 2022 में इसकी फिल्म ने मचाया तहलका, पहचाना क्या?

फोटो में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची आज बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का है फेमस चेहरा

नई दिल्ली:

अपने फेवरेट सेलेब्स की हर खबर जानने के लिए बेताब रहने वाले फैंस को अगर उनके बचपन की फोटो देखने को मिल जाए तो कहने ही क्या. वह उन फोटो और वीडियो को अपने दिल में खास जगह देते हैं. वहीं सेलेब्स भी अपने फैंस के साथ खास पलों के साथ-साथ #throwback फोटो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर साउथ और बॉलीवुड में अपनी खास बना चुकी एक्ट्रेस की बचपन की कई फोटो खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में उनके क्यूट अंदाज को पसंद किया जा रहा है. यह फोटो किसी और की नहीं बल्कि पुष्पा की श्रीवल्ली की हैं. शायद अब तो आप अंदाजा लगा पाए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं.

वायरल फोटो में और कोई नहीं बल्कि 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हैं. उन्होंने अपनी बचपन की फोटो शेयर की, जिसमें वह बेहद क्यूट पोज देते हुए दिख रही हैं. वहीं उनके फैंस इस फोटो से उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

डांस की शौकीन हैं रश्मिका

सामी सामी डांस के लिए फेमस एक्ट्रेस रश्मिका आज से ही नहीं बल्कि बचपन से ही डांस की दीवानी हैं, जिसका अंदाजा एक्ट्रेस की बचपन की फोटो को देखकर लगाया सकता है. इन फोटो में लहंगा पहने रश्मिका एक गाने में डांस कर रही हैं. वहीं उनके साथ इनमें एक और लड़की दिख रही है.

क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फोटो के अलावा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने फैंस के साथ एक कोलाज में तीन बचपन की फोटो भी शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही तलपती विजय संग फिल्म वरिसु में नजर आने वाली हैं.