इस बच्ची की एक झलक की कमाई आज है करीना-दीपिका की पूरी फीस से ज्यादा, घबराती हैं इनसे सभी टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो इस समय एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है. इस फोटो में आप एक बच्ची को दुल्हन के लिबास में देख सकते हैं. क्या आप बता सकते हैं कि यह बच्ची आज के टाइम में कौन सी पॉपुलर एक्ट्रेस है?

इस बच्ची की एक झलक की कमाई आज है करीना-दीपिका की पूरी फीस से ज्यादा, घबराती हैं इनसे सभी टॉप एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

कौन है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स की न जाने कितनी ही तस्वीरें वायरल होती हैं. कई बार तो बॉलीवुड स्टार्स की इन फोटोज को पहचानने का चैलेंज दे दिया जाता है. एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो इस समय एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है. इस फोटो में आप एक बच्ची को दुल्हन के लिबास में देख सकते हैं. क्या आप बता सकते हैं कि यह बच्ची आज के टाइम में कौन सी पॉपुलर एक्ट्रेस है? अगर आपने नहीं पहचाना तो चलिए आपको एक हिंट दे देते हैं. 

बता दें, फोटो में नजर आ रही बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की सबसे मशहूर डांसर है. जी हां, आपने सही पहचाना फोटो में नजर आ रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि नोरा फतेही हैं. नोरा फतेही के सामने इन दिनों बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल नजर आती हैं. नोरा फतेही एक गाने के लिए करोड़ों में फीस लेती हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक गाने के लिए नोरा की फीस बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस से ज्यादा होती है. नोरा को सोशल मीडिया पर भी एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. 

84b8ifmo

बात करें नोरा फतेही के करियर की तो उन्हें बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट खूब पसंद किया गया था. इसके बाद उन्हें कई हिट बॉलीवुड नंबर्स में भी देखा गया. नोरा ने दिलबर दिलबर, साकी साकी, कमरिया, मुकाबला, गर्मी जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं. इन गानों में अपने जबरदस्त डांस मूव्स से नोरा ने फैन्स के दिलों को जीत लिया है. इसके साथ ही नोरा कई रियलिटी शोज भी जज कर चुकी हैं.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com