यह क्यूट सी बच्ची है बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस स्टारकिड एक्ट्रेस, पहचानने में बड़े -बड़े चकरा जाएंगे 

इस वायरल फोटो में यह क्यूट सी बच्ची एक स्टारकिड है और अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में छा गई.

यह क्यूट सी बच्ची है बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस स्टारकिड एक्ट्रेस, पहचानने में बड़े -बड़े चकरा जाएंगे 

यह क्यूट सी बच्ची है युवा दिलों की धड़कन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो (Bollywood Celebs Childhood Photo)  पहचानने के क्रम में हम एक और स्टार के बचपन की फोटो पहचानने का चैलेंज दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी वायरल स्टार्स की फोटो को कई फैंस पहचान जाते हैं तो कई फैंस अपने फेवरेट स्टार की फोटो पहचान लाख कोशिशों के बाद भी नहीं पहचान पाते.  इस वायरल फोटो में यह क्यूट सी बच्ची एक स्टारकिड है और अपनी कुछ ही फिल्म से फैंस के दिलों में छा गई. फोटो में अपनी बहन के साथ लेटकर हंसती हुई इस प्यारी सी बच्ची को क्या आपने पहचान लिया? नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता देते हैं, यह बच्ची कोई औऱ नहीं अनन्या पांडे हैं.

अनन्या का जन्म 29 मार्च 1999 को मुंबई में हुआ था औऱ उनके पिता एक्टर चंकी पांडे है औऱ उनकी मां भावना पांडे हैं. अनन्या पांडे ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से की थी. इस फिल्म में अनन्या  के अलावा टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और समीर सोनी लीड रोल में थे. अनन्या की दूसरी फिल्म पति, पत्नी और वो थी, इस फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में उनकी फिल्म गहराइयां रिलीज हुई. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर की. अनन्या पांडे की इस साल कुछ फिल्में रिलीज होंगी, जिनमें से एक सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां' और दूसरी विजय देवरकोंडा और साउथ एक्ट्रेस राम्या के साथ ‘Liger' है. यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी.