बहन के साथ लेटा यह बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा एक्टर और स्टाइल आइकॉन, टॉप एक्ट्रेस है वाइफ, आपने पहचाना ?

फोटो में बहन के साथ पीछे हाथ कर के लेटा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा एक्टर बन चुका है. फोटो में यह शरारती और कूल दिख रहा है, बड़ा होकर भी यह अपने कूल अंदाज के लिए जाना जाता है.

बहन के साथ लेटा यह बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा एक्टर और स्टाइल आइकॉन, टॉप एक्ट्रेस है वाइफ, आपने पहचाना ?

यह बच्चा है बॉलीवुड का बड़ा एक्टर और स्टाइल आइकॉन

नई दिल्ली :

Celeb Childhood Photo: फोटो में बहन के साथ पीछे हाथ कर के लेटा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा एक्टर बन चुका है. फोटो में यह शरारती और कूल दिख रहा है, बड़ा होकर भी यह अपने कूल अंदाज के लिए जाना जाता है. यह फिल्म में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के हीरो के रोल में अक्सर दिखता है. वहीं अपने फैशन और स्टाइल को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहता है. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस इसकी वाइफ है. यह बॉलीवुड का बड़ा स्टाइल आइकॉन है. हाल ही में यह अपने फोटोशूट को लेकर खासा चर्चा में है. 

आपने अब तक इस बच्चे को नहीं पहचाना तो बता दे, यह एक्टर रणवीर सिंह की बचपन की फोटो है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का जन्म मुंबई में हुआ. वह हमेशा से ही एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा की एक्टिंग का ख्याल काफ़ी दूर की बात है और उन्होंने राइटिंग पर ध्यान देना शुरू किया. इंडियाना युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री लेकर वह भारत आए और ऑडिशन देना शुरू किया. 

2010 में उन्हेंने यश राज फ़िल्म्स की फ़िल्म बैंड बाजा बारात के लिए ऑडिशन दिया और उनका सेलेक्शन हो गय. रणवीर एक दिल्ली के लड़के बिट्टू के रोल में थे. रिलीज़ के बाद बैंड बाजा बारात हिट हुई और रणवीर को बेस्ट डेब्यू एक्टर का फ़िल्मफेयर पुरस्कार मिला. वर्ष 2022 मे दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से उन्हें सम्मानित किया गयाा. इसके बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती गई  और आज उनकी गिनती बड़े एक्टर्स में होती है. 

हाल ही में रणवीर सिंह एक मैगजीन के कवर के लिए न्यूड फोटोशूट कराई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. उनके इस फोटो पर काफी विवाद हो गया है. बता दें कि वह अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com