हैलोवीन पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने धरा भयानक रूप, पहचानने में हुए बड़े-बड़े फेल...देखें Video

हैलोवीन (Halloween 2021) के मौके पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने डरावना लुक पोस्ट किया है. क्या आप पहचान सकते हैं इस अभिनेत्री को.

हैलोवीन पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने धरा भयानक रूप, पहचानने में हुए बड़े-बड़े फेल...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस का भयानक लुक वायरल

नई दिल्ली:

हैलोवीन (Halloween 2021) पश्चिमी देशों में मनाया जाने वाले खास त्योहार है, जिसका खुमार अब धीरे-धीरे कई देशों पर चढ़ने लगा है. हैलोवीन फेस्टिवल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस फेस्टिवल का जादू हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई सितारों के सिर चढ़ा हुआ है. इसे लेकर बॉलीवुड के सितारे भी चीख निकाल देने वाली तैयारियों में जुटे हैं. इसके लिए वे डरावने से डरावना लुक कैरी कर रहे है. अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनको पहचाना काफी मुश्किल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो में काफी डरावना रूप धारण किया हुआ है. एक नजर में उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है. हैलोवीन (Halloween 2021) के मौके पर शिल्पा शेट्टी का वीडियो खूब देखा जा रहा है. उन्होंने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. हैलोवीन के मौके पर लोग ऐसे कपड़े और मेकअप करते हैं जिससे वो डरावने लगें. शिल्पा शेट्टी ने भी ऐसा ही किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि हर साल 31 अक्टूबर को मनाए जाने वाले इस फेस्टिवल का दुनिया भर में देखने को मिलता है. इस दौरान लोग कई तरह के मेकअप व ड्रेस के साथ 'भूत' बनते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हैलोवीन डे को आल हेलोस इवनिंग, आल हैलोवीन, आल होलोस ईव और आल सैंट्स ईव भी कहा जाता है. यह दिन सेल्टिक कैलेंडर का आखिरी दिन होता है, इसलिए सेल्टिक लोगों के बीच यह नए वर्ष की शुरूआत के रूप में मनाया जाता है. कई जगह लोग हैलोवीन डे के दिन पार्टी करते हैं और कई तरह के गेम खेलते हैं.