सैफ अली खान को लात मारने के चक्कर में खुद घायल हो गई थी ये एक्ट्रेस, किस्सा जानते हैं आप ?

एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में इस घटना को याद करते हुए कहा, 'सैफ और मेरे बीच बहुत नोकझोंक होती थी. हम बहुत झगड़ते थे'.

सैफ अली खान को लात मारने के चक्कर में खुद घायल हो गई थी ये एक्ट्रेस, किस्सा जानते हैं आप ?

सैफ अली खान और ट्विंकल खन्ना

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने से पहले ट्विंकल खन्ना ने 1990 से 2000 के बीच कुछ फिल्मों में काम किया. उनके फिल्मी करियर में कुछ फिल्में यादगार रहीं तो कुछ बिहाइंड द सीन हुए किस्से. हाल ही में ट्विंकल ने दिग्गज एक्ट्रेस और सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर के साथ एक बातचीत की. इस दौरान ट्विंकल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि कैसे एक सीन के दौरान सैफ को लात मारने की कोशिश में उन्हें खुद चोट लग गई.

ट्विंकल ने याद किया कि कैसे सैफ अपने सभी डांस मूव्स पूरी लगन से प्रैक्टिस कर रहे थे और खूब पसीना बहाते थे. उन्होंने ट्वीक इंडिया के लिए एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिला के साथ अपनी और सैफ की एक फिल्म से एक मजेदार घटना शेयर की. कैसे ट्विंकल ने सैफ को लात मारने की कोशिश की...लेकिन वह सामने से हट गए और ट्विंकल का पैर सीधा लोहे की एक रॉड से जा टकराया. हादसे के बाद सैफ पहले तो ट्विंकल पर खूब हंसे और फिर उनके साथ हॉस्पिटल पहुंचे.

ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में इस घटना को याद करते हुए कहा, 'सैफ और मेरे बीच बहुत नोकझोंक होती थी. हम बहुत झगड़ते थे. हम इतने मैच्योर नहीं थे. एक बार मैंने शॉट शुरू होने से पहले उसे लात मारने की कोशिश की और वह हिल गया और मैंने अपना पैर लोहे की रॉड पर दे मारा. मुझे बड़ी चोट लगी थी और वह खड़ा होकर हंस रहा था. लेकिन वह मेरे साथ अस्पताल आया.”

इंटरव्यू के दौरान, शर्मिला टैगोर ने खुलासा किया कि अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के नक्शेकदम पर चलने के बावजूद सैफ और उनके बहन (सोहा अली खान) ने अपनी मां के करियर से इंप्रेस होकर फिल्मी करियर चुना. उन्होंने बताया, “वे सभी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के लिए बड़े हुए थे लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ...वे सभी फिल्मों में रुचि रखते थे.

वेटरन स्टार ने यह भी शेयर किया कि अपने पति मंसूर अली खान पटौदी के साथ एक ऐड में नजर आने के बाद कई प्रोड्यूसर्स सैफ के साथ काम करने में दिलचस्पी लेने लगे. इस वजह से सैफ को कास्टिंग के ऑफर आने लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान और ट्विंकल खन्ना 'लव के लिए कुछ भी करेगा' (2001), 'ये है मुंबई मेरी जान' (1999) और 'दिल तेरा दीवाना' (1996) जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आए.