द फैमिली मैन के एक्टर ने आलिया भट्ट की 'गंगूबाई' का फनी पोस्टर किया शेयर, बोले- गंगू भाई

द फैमिली मैन में मनोज बाजपेई यानी श्रीकांत तिवारी के दोस्त जे के के किरदार में नजर आ चुके शारिब हाशमी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. इन दिनों शरीब का एक फनी पोस्टर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है.

द फैमिली मैन के एक्टर ने आलिया भट्ट की 'गंगूबाई' का फनी पोस्टर किया शेयर, बोले- गंगू भाई

शारिब हाशमी ने गंगूबाई का बना दिया गंगू भाई

नई दिल्ली :

हाल ही में रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाया है और अजय देवगन भी उनके साथ हैं. इसी बीच अभिनेता शारिब हाशमी ने इस गंगूबाई के पोस्टर से छेड़छाड़ करते हुए एक फनी इमेज शेयर की है. शारिब ने  गंगूबाई के पोस्टर में आलिया की जगह खुद अपना चेहरा लगा दिया है और इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है ‘गंगू भाई'.

'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेई यानी श्रीकांत तिवारी के दोस्त जेके के किरदार में नजर आ चुके शारिब हाशमी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. इन दिनों शारिब का एक फनी पोस्टर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. इस फनी पोस्टर को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दरअसल शारिब हाशमी ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से जुड़ा फनी पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में गंगूबाई काठियावाड़ी के ओरिजिनल पोस्टर में आलिया के चेहरे की जगह शारिब का चेहरा नजर आ रहा है. इस फनी पोस्टर में शारिब हाशमी ने अपनी तस्वीर को एडिट कर फिल्म के टाइटल में भी थोड़ा सा बदलाव किया है. इस पोस्टर में 'गंगूभाई काठियावाड़ी' लिखा हुआ नजर आ रहा है. तस्वीर पर नजर डालें तो शरीब ने अपने माथे पर बिंदी लगाई हुई है. उनकी चोटी नजर आ रही है और वो बिल्कुल गंगूबाई के स्टाइल में इस पोस्टर में बैठे नजर आ रहे हैं.

 फैंस बोले- किसी से डरने का नहीं

शारिब हाशमी ने इस फनी पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गंगूभाई बस ऐसे ही'. इसके अलावा उन्होंने हंसी वाली इमोजी भी शेयर की.  शरीब के इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'किसी से डरने का नहीं' तो दूसरे ने लिखा, 'मूछों वाली गंगूबाई' वहीं एक और फैन ने लिखा, :जेके का नया रूप'. आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पिछले कुछ दिनों से वैसे ही सुर्खियों में बनी हुई है, ऐसे में शरीब हाशमी के फिल्म को लेकर इस एडिटेड पोस्टर से फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com