विज्ञापन

एक्टिंग में कई एक्टर्स को मात देता है ये सुपरस्टार, फ्री में कर चुका है कई फिल्मों में काम

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तंगलान स्टार चियान विक्रम ने फिल्म के साथ अपने मजबूत कनेक्शन के बारे में खुलकर बात की और इसे अपने करियर की सबसे यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक बताया.

एक्टिंग में कई एक्टर्स को मात देता है ये सुपरस्टार, फ्री में कर चुका है कई फिल्मों में काम
फ्री में कई फिल्में कर चुके हैं चियान विक्रम
नई दिल्ली:

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में तंगलान स्टार चियान विक्रम ने फिल्म के साथ अपने मजबूत कनेक्शन के बारे में खुलकर बात की और इसे अपने करियर की सबसे यादगार प्रोजेक्ट्स में से एक बताया. अपनी को-स्टार पार्वती थिरुवोथु और डायरेक्टर पा रंजीत के साथ स्टेज शेयर करते हुए विक्रम ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है. विक्रम ने कहा, "मैंने अपने करियर में कुछ जबरदस्त रोल्स किए हैं, लेकिन तंगलान मेरे लिए बहुत, बहुत खास है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा और अगर मैं जीवित रहा तो मैं इसे अपने पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को दिखाने की प्लानिंग बना रहा हूं".

विक्रम से जब उनके इंप्रेसिव ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पैसा है". वह आगे कहते हैं, "मैं मजाक कर रहा हूं. मैंने मुफ्त में भी फिल्में की हैं, जब मैं इतना महत्वाकांक्षी नहीं था, लेकिन एक दिन मेरी पत्नी ने मुझे फोन किया और कहा- हमें टेबल पर खाना चाहिए". फिल्म में चियान विक्रम अक्सर धोती पहने नजर आते हैं. जिस पर विक्रम ने उसे सही करते हुए कहा, "यह एक लॉइन या लंगोट है. मुझे पता था कि कई लोग इसे लेकर झिझक सकते हैं या असहज महसूस कर सकते हैं, लेकिन मैंने इस भूमिका में कुछ गहरा देखा. यह मेरे लिए एक बड़ा कदम था. पहले दिन तो हम सभी शर्माएं थे और बार-बार यही करते रहे (कपड़े को नीचे खींचते रहे). लेकिन जब हमने देखा कि सभी एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं, तो यह बहुत अच्छा लगा".

तंगलान में कपड़ों के बारे में बात करते हुए, विक्रम ने बताया कि 'तंगलान' की फिल्मिंग एक अलग युग में कदम रखने जैसा था. उन्होंने बताया, "जब कोई बाहरी व्यक्ति हमारे यहां आता था, तो हम उन पर हंसते थे. वे ब्रांडेड कपड़े पहनते थे और धूप से बचने के लिए धूप का चश्मा लगाते थे. हम उन्हें मज़ाकिया अंदाज में देखते और आश्चर्य करते, 'वे इतने ज़्यादा कपड़े क्यों पहने हुए हैं? बेचारे लोग'. ऐसा नहीं है कि यह (लंगोट पहनना) मुक्तिदायक है. यह बहुत खूबसूरत चीज है. यह समय में अपने सबसे शुद्ध रूप में वापस जाने जैसा था. मुझे अच्छा लगा कि मैं कैसा दिख रहा हूं, और मुझे सच में इस समय उस कपड़े में न होने की कमी खल रही है".

ये भी पढ़ें: तंगलान एक्टर विक्रम 3 साल अस्पताल में रहे भर्ती, झेला 23 ऑपरेशन का दर्द, डॉक्टर भी छोड़ चुके थे उम्मीद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिंदू, मुस्लिम और क्रिश्चियन थे मेन कैरेक्टर, बजट था 22 करोड़ लेकिन बॉक्स ऑफिस पर की थी इस मूवी ने 110 करोड़ की कमाई, जानते हैं नाम
एक्टिंग में कई एक्टर्स को मात देता है ये सुपरस्टार, फ्री में कर चुका है कई फिल्मों में काम
क्या करते थे मलाइका अरोड़ा के पापा ? पढ़ें पूरी फैमिली डिटेल्स
Next Article
क्या करते थे मलाइका अरोड़ा के पापा ? पढ़ें पूरी फैमिली डिटेल्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com