इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस ने तोड़ डाली सिनेमा हॉल की सारी सीटें, वीडियो देख आप भी कहेंगे- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

साउथ सुपरस्टार विजय तलपति की फिल्म लियो के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. तमिल एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसी ही लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैंस ने ताबड़तोड़ अंदाज में रिएक्शन दिया.

इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस ने तोड़ डाली सिनेमा हॉल की सारी सीटें, वीडियो देख आप भी कहेंगे- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

इस फिल्म का ट्रेलर देख फैंस ने तोड़ डाली सिनेमा हॉल की सारी सीटें

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार विजय तलपति की फिल्म लियो के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. तमिल एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसी ही लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैंस ने ताबड़तोड़ अंदाज में रिएक्शन दिया. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे अभी तो ट्रेलर रिलीज पिक्चर अभी बाकि है मेरे दोस्त. दरअसल लियो का ट्रेलर गुरुवार को सिनेमाघरों में दिखाया गया है, जिसे देखने के बाद चेन्नई के एक सिनेमा हॉल में फैंस ने ऐसा हुड़दंग मचाया कि सारी सीटें तोड़ा डाली.

इस सिनेमा हॉल का नाम रोशनी सिल्वर स्क्रीन है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स अकाउंट पर सिनेमा हॉल की तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. जिसमे सिनेमाघर की सीटें टूटी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही लोगों की भीड़ भी दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है कि दर्शकों ने लियो का ट्रेलर देखने के बाद अपना उत्साह दिखाने के चक्कर में  सिनेमा हॉल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है. आपको बता दें कि लियो का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो एक बार फिर साउथ का जलवा देखने को मिल रहा है. सीरियल किलर, गैंगस्टरों से भरे ट्रक और एक लकड़बग्घा से लड़ते सुपरस्टार विजय तलपति ने ट्रेलर को धमाकेदार बनाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर घाटी के हवाई सीन से होती है. बैकग्राउंड में हम एक आवाज़ सुन सकते हैं, जो एक सीरियल किलर की कहानी सुना रहा है, वह मशहूर कोरियोग्राफर सैंडी मास्टर हैं, जो क्रूर हैं, जो सड़क के बीच में खड़ा होता है और अंधाधुंध गोली चलाता है. इसके बाद, हमें संजय दत्त और अर्जुन के हेरोल्ड दास की झलक मिलती है. यहां तलपति विजय का "बहादुर और साहसी पुलिस अधिकारी" आता है, जो "शेर की तरह चलता है और सीरियल किलर पर गोलियां चलाता है". इस ट्रेलर के साथ सवाल यह है कि क्या विजय अपने परिवार को आतंक से बचा पाएगा? इसका पता 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फैंस को मिलेगा.