Tara Sutaria बॉयफ्रेंड आधार जैन के साथ पहुंची मालदीव, फोटो देख कर फैंस बोले- 'स्टनिंग लुक'

तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में हैं और वहां की अपनी फोटो से उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आधार जैन के साथ द्वीप राष्ट्र के लिए उड़ान भरी और तब से वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहां की फोटो शेयर कर रही हैं.

Tara Sutaria बॉयफ्रेंड आधार जैन के साथ पहुंची मालदीव, फोटो देख कर फैंस बोले- 'स्टनिंग लुक'

तारा सुतारिया का Beach लुक

नई दिल्ली :

तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में हैं और वहां की अपनी फोटो से उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आधार जैन के साथ द्वीप राष्ट्र के लिए उड़ान भरी और तब से वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वहां की फोटो शेयर कर रही हैं. हाल ही में तारा ने अपनी पूरी तरह से टोंड कर्व्स दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है. फोटो में तारा को हरियाली के बीच कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, वह एक एनिमल प्रिंट स्विमसूट में है. उन्होंने अपने बालों को ढीला छोड़ दिया और व्हाइट श्रग से अपने लुक को पूरा किया.

पोस्ट को शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने इसे कैप्शन दिया, 'आइलैंड बेबी'. साथ ही उन्होंने ताड़ के पेड़ और शंख की इमोजी भी शेयर की है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन को उनके फैंस और फ्रेंड्स ने भर दिया है. बॉयफ्रेंड आधार जैन ने सबसे पहले कमेंट किया, ऑलराइट, ऑलराइट, ऑलराइट. वहीं उनके एक फैन ने लिखा, "आश्चर्यजनक. वहीं अन्य फैंस ने दिल और फायर इमोटिकॉन्स शेयर किए. 

वहीं तारा ने इससे पहले एक व्हाइट ड्रेस में फोटो शेयर की थी, जिसकी नेक लाइन गिरती हुई दिख रही है.  फोटो में उन्होंने नेकलेस, हूप इयररिंग्स और रिंग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए तारा सुतारिया ने लिखा, हैप्पी ऐज ए क्लैम.

हालांकि तारा सुतारिया और आधार जैन मालदीव में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे के साथ कोई फोटो शेयर नहीं की है. आधार जैन ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी कि वह ऑफलाइन जा रहे हैं. पोस्ट में आधार डेक पर शर्टलेस खड़े नजर आ रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो  तारा सुतारिया को आखिरी बार तड़प में अहान शेट्टी के साथ देखा गया था. इसके बाद वह हीरोपंती 2 और एक विलेन 2 में नजर आएंगी.