Tandav Teaser: सत्ता के रहस्यों को उजागर करेगी सैफ अली खान की 'तांडव', 15 जनवरी को होगी रिलीज

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की नई वेबसीरीज 'तांडव' (Tandav) का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने किरदार से एक बार फिर सबको हैरान करने के लिए तैयार हैं.

Tandav Teaser: सत्ता के रहस्यों को उजागर करेगी सैफ अली खान की 'तांडव', 15 जनवरी को होगी रिलीज

Tandav Teaser: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तांडव का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सैफ अली खान की 'तांडव' का टीजर हुआ रिलीज
  • सत्ता के रहस्यों को उजागर करेगी सीरीज
  • सैफ अली खान के साथ डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर भी आए नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने काम को लेकर खूब जाने जाते हैं. फिल्मों से लेकर वेबसीरीज तक में सैफ अली खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. हाल ही में सैफ अली खान की नई वेबसीरीज 'तांडव' (Tandav) का टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने किरदार से एक बार फिर सबको हैरान करने के लिए तैयार हैं. 'तांडव' के टीजर में सैफ अली खान एक नेता के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, जो वीडियो में जनता को देख उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

'तांडव' (Tandav) के टीजर की शुरुआत एक भीड़ के साथ होती है, जो हाथों में झंडे लिए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में आवाज आती है, "हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति. इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है." वीडियो में नेता के तौर पर सैफ अली खान के तेवर भी देखने लायक है. तांडव सीरीज के जरिए दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों में ले जाया जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर किया जाएगा जो सत्ता व शक्ति पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.


अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा रचित और निर्देशित सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की सीरीज 'तांडव' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, जो 9 भागों में बटी हुई है. इस सीरीज में सैफ अली खान के साथ-साथ डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया, गौहर खान और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. इस सीरीज के जरिए डिंपल कपाड़िया डिजिटल की दुनिया में डेब्यू करेंगी. तांडव का प्रीमीयर 15 जनवरी, 2021 को भारत और अन्य 200 देशों व प्रदेशों में होगा. 'तांडव' हिमांशु मेहरा और अली जफर द्वारा निर्मित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'तांडव' (Tandav) सीरीज के बारे में बात करते हुए अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने कहा, "तांडव के द्वारा हम दर्शकों को सत्ता की भूखी दुनिया में ले जा रहे हैं. इस शो को देखने के साथ आप यह अनुभव करेंगे कि कुछ भी सही या गलत नहीं होता या काला या सफेद नहीं होता, सत्ता की दुनिया ग्रे की दुनिया के बारे में है. मेरा मानना है कि यह विषय विश्वसनीय प्रर्दशनों द्वारा समर्थित होगा. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि इस शो के कई उम्दा दर्जे के कलाकार हैं. मैं बहुत उत्साहित हूं कि एक रचयिता-निर्देशक के रूप में डिजिटल डोमेन पर मेरा डेब्यू अमेजन प्राईम वीडियो पर होने जा रहा है जो तांडव के मनोरंजक एवं दिलचस्प कहानी को दुनिया भर के लाखों लोगों तक पहुंचाएगा."