पापा सैफ अली खान के गोद में दिखे तैमूर, रिपब्लिक डे पर कुछ यूं मनाया जश्न- देखें Pics

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर हैं.

पापा सैफ अली खान के गोद में दिखे तैमूर, रिपब्लिक डे पर कुछ यूं मनाया जश्न- देखें Pics

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ तैमूर (Taimur)

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस पर दिखे तैमूर अली खान
  • पापा सैफ के गोद में यूं दिखाई दिए
  • झंडा फहराते हुए फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर हैं. यही वजह है कि तैमूर अली खान जब भी घर के बाहर निकलते हैं तो पापाराजी (फोटो जर्नलिस्ट्स) कैमरे में हर हरकत को कैप्चर करने से नहीं चूकते. क्यूट होने की वजह से तैमूर (Taimur) की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बन गई है. आए दिन तैमूर अली खान की तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. गणतंत्र दिवस के मौके पर सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर को गोद में लेकर बाहर आए. सैफ (Saif Ali Khan) ने तैमूर (Taimur) को गोद में लेकर झंडा फहराया.

अमिताभ बच्चन जब रणवीर सिंह से मिले तो हुआ कुछ ऐसा, बोले- 'बिजली की तरह एनर्जेटिक रणवीर...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

 

 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब तैमूर संग झंडा फहराया तो व्हाइट कुर्ते में बेहद क्यूट लग रहे थे. सैफ अली खान ब्लू कुर्ता और करीना कपूर लाइट ग्रीन कलर में दिखे. तैमूर की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि पिछले साल बी-टाउन के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल तैमूर (Taimur Ali Khan) का जन्मदिन पटौदी पैलेस में रखी गई थी. यहां पर सैफ-करीना के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. तैमूर (Taimur Ali Khan)ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा था. 

Thackeray Box Office: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

मालूम हो कि, तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के वक्त से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर (Taimur Ali Khan) अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. हालांकि, जैसे ही फैन्स ने करीना ने नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. तैमूर (Taimur Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन क्लब्स भी हैं. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...