विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 21, 2022

बॉलीवुड के युवा स्टार तब्बू से सीखें सबक, सिनेमा में एक्टिंग का नहीं है कोई तोड़

तबु की भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. फिल्म में मोंजूलिका और अंजुलिका का उनका किरदार खूब पसंद किया गया है.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड के युवा स्टार तब्बू से सीखें सबक, सिनेमा में एक्टिंग का नहीं है कोई तोड़
तबु ने अपनी एक्टिंग से जीता फैन्स का दिल
नई दिल्ली:

कोई भी फिल्म जिसमें विलेन होता है, और अगर वह विलेन दमदार होता है तो फिल्म का चलना तय होता है. दमदार विलेन की मिसाल के तौर पर मिस्टर इंडिया के मोगैंबो, शोले का गब्बर हो या फिर पद्मावत का अलाउद्दीन खिलजी. हाल ही में सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई लेकिन कमजोर विलेन के कारण फिल्म का काफी नुकसान हुआ. जबकि भूल भुलैया रिलीज हुई तो उसमें एक्टिंग में अव्वल एक्ट्रेस ने निगेटिव किरदार निभाया, जिससे हीरो को फुल सपोर्ट मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 180 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर डाला. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तबु हैं. तबु ने भूल भुलैया 2 में मोंजुलिका और अंजुलिका के दोहरे किरदार को निभाया. तबु ने इन किरदारों में ऐसा जान फूंकी की फिल्म देखने वालों के पैसे वसूल हो गए. इस तरह एक्टिंग के मोर्चे पर नए दौर के कलाकारों को तबु से काफी कुछ सीखना चाहिए. क्योंकि गुड लुक के अलावा किरदार को स्क्रीन पर जिंदा करने का हुनर आना भी बेहद जरूरी है. 

अगर तबु की पिछली कुछ फिल्मों पर नजर डाली जाए तो माजरा समझ में आ जाता है. हर फिल्म के साथ उनका अलग रूप और अंदाज देखने को मिला है. फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर असर भी डाला है. भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. उनकी फिल्मों में दे दे प्यार दे, अंधाधुन, गोलमाल अगेन और दृश्यम जैसी फिल्मों के नाम आते हैं. जिसमें उनके किरदार पूरी तरह से एक्टिंग पर टिके हुए हैं. उन्होंने हर किरदार को यादगार भी बनाया है. 

तबु की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें कुत्ते भी शामिल है. इसके अलावा वह विशाल भारद्वाज की खुफिया में भी नजर आएंगी. इसके अलावा वह दृश्यम 2 में एक बार फिर आईजी मीरा देशमुख के किरदार को परदे पर फिर साकार करेंगी. वह अजय देवगन के साथ भोला फिल्म में भी काम कर रही हैं. वह ओटीटी पर अ सूटेबल बॉय वेब सीरीज के जरिये भी डेब्यू कर चुकी हैं. भूल भुलैया 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dance Video: साउथ सुपरस्टार्स ने बेटी वरलक्ष्मी की संगीत सेरेमनी में किया डांस, टक्कर देने खुद स्टेज पर उतरीं बेटी, वीडियो जीत रहा फैंस का दिल
बॉलीवुड के युवा स्टार तब्बू से सीखें सबक, सिनेमा में एक्टिंग का नहीं है कोई तोड़
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Next Article
सूर्यवंशम का फर्स्ट लुक रिलीज, पवन सिंह दिखाएंगे ऐसा एक्शन केजीएफ से लेकर जेलर तक को देंगे कड़ी टक्कर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;