विज्ञापन
Story ProgressBack

तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज और विंदू दारा सिंह की शादी में लगा था सितारों का मेला, बॉबी देओल का अंदाज ले जाएगा फैंस का दिल

विंदू दारा सिंह दारा सिंह के बेटे हैं और फराह नाज मशहूर एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं जो उस वक्त फिल्मों में दिखाई देती थीं. इन दोनों की शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चलिए इस वीडियो के बारे में बात करते हैं.

Read Time: 3 mins
तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज और विंदू दारा सिंह की शादी में लगा था सितारों का मेला,  बॉबी देओल का अंदाज ले जाएगा फैंस का दिल
विंदू दारा सिंह और फराह नाज की शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में साथ में काम करते करते अक्सर एक्टरों के बीच प्यार और शादी आम बात है. कई बार सेलिब्रिटी पार्टियों में मिलने के बाद भी एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. कुछ ऐसा ही उस वक्त की सफल एक्ट्रेस फराह नाज और विंदू दारा सिंह के साथ हुआ. विंदू दारा सिंह दारा सिंह के बेटे हैं और फराह नाज मशहूर एक्ट्रेस तब्बू की बड़ी बहन हैं जो उस वक्त फिल्मों में दिखाई देती थीं. इन दोनों की शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चलिए इस वीडियो के बारे में बात करते हैं.

फराह और विंदू की शादी में शरीक हुए थे बड़े बड़े स्टार्स 

विंदू दारा सिंह और फराह नाज की शादी का ये वीडियो आजकल लोग काफी देख रहे हैं. इसमें शादी के स्टेज पर दुल्हन बनी फराह नाज काफी खूबसूरत दिख रही हैं और दूल्हे के रूप में  विंदू   दारा सिंह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. फराह नाज की बहन तब्बू भी ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस शादी में आपको दारा सिंह कोट पैंट में मेहमानों का स्वागत करते दिख रहे हैं.


शादी में शरीक होने आए सनी देओल और बॉबी देओल भी दिखेंगे और साथ में उनकी मां भी दिख रही हैं. इसके साथ साथ आप संजय दत्त और संजय कपूर भी भी इस पार्टी में देखेंगे. कुमार गौरव, अमृता सिंह, राइटर जावेद अख्तर भी स्टेज पर दूल्हा दुल्हन को बधाई देने आए थे. नीले रंग का सूट में एक्ट्रेस को तो आप शायद पहचान भी नहीं पाएंगे. जरा गौर से देखेंगे तो आपको नीले रंग के सूट में बेहद ब्यूटीफुल रवीना टंडन नजर आएंगी जो इस शादी में शिरकत करने पहुंची थीं. 

पहली नजर में तब्बू को पहचान नहीं पाएंगे आप

इस वीडियो में तब्बू काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उस समय उनका लुक देखकर आप अंदाज नहीं लगा सकते हैं कि ये वही तब्बू हैं जो बाद में बहुत स्टाइलिश और कामयाब हो गई हैं. वीडियो में फराह नाज अपने हाथों की मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं. विंदू दारा सिंह और फराह नाज की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. कुछ साल डेटिंग के बाद 1996 में विंदू ने फराह से शादी कर ली. अगले ही साल इस कपल के घर में बेटा हुआ जिसका नाम फतेह रखा गया. इसके बाद दोनों के रिश्ते में  दरार आ गई और 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया. फराह नाज 90 के दौर में बॉलीवुड की कई कामयाब फिल्में कर चुकी हैं, इनमें यतीम, नसीब अपना अपना,ईमानदार, घर घर की कहानी, रखवाला, इसी का नाम जिंदगी, लव 86, काला बाजार, फासले और मरते दम तक शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Badki Bahu Chutki Bahu: टूटी-फूटी बालकनी में रानी चटर्जी ने मरून कुर्ते में किया ऐसा डांस, आप भी कहेंगे वाह 'बड़की बहू'
तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज और विंदू दारा सिंह की शादी में लगा था सितारों का मेला,  बॉबी देओल का अंदाज ले जाएगा फैंस का दिल
कौन हैं उम्र में 18 साल बड़े वो क्रिकेटर, जिनके पीछे भागने की ख्वाहिश रखती थीं माधुरी दीक्षित
Next Article
कौन हैं उम्र में 18 साल बड़े वो क्रिकेटर, जिनके पीछे भागने की ख्वाहिश रखती थीं माधुरी दीक्षित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;