मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- बधाई हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं. स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, लोग बोले- बधाई हो

स्वर भास्कर बनने वाली हैं मां, शेयर की गुड न्यूज

नई दिल्ली :

हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मां बनने वाली हैं. डिलीवरी कब होगी फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर तीन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. बता दें, कपल पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. स्वरा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. स्वरा भास्कर लिखती हैं, "कई बार आपको कई सारी दुआओं का फल एक बार में ही मिल जाता है. खुश हूं, धन्य हूं और एक्साइटेड भी. साथ ही अंजान भी हूं कि अब क्या करना है क्योंकि हम अब एक नई दुनिया में कदम रख रहे हैं". 

स्वरा भास्कर के प्रेगनेंसी की खबरें कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब उड़ रही थीं. स्वरा ने इसी साल 16 फरवरी को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से निकाह किया था. शादी के तीन महीने बाद ही स्वरा भास्कर ने गुड न्यूज़ दे दी है. स्वरा अपने होने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं. स्वरा भास्कर ने जैसे ही यह खबर शेयर की, उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं.

स्वरा भास्कर एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. बात करें फिल्मों की तो स्वरा वीरे दी वेडिंग, रांझना, प्रेम रतन धन पायो, तनु वेड्स मनु, निल बटे सन्नाटा, अनारकली ऑफ आरा, मछली जल की रानी है जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com