War पर आया ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का रिएक्शन, कही यह बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दमदार फिल्म 'War' पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी रिएक्शन आया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

War पर आया ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का रिएक्शन, कही यह बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'वॉर' पर आया सुजैन खान का रिएक्शन

खास बातें

  • 'वॉर' पर आया ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ का रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुजैन खान ने दिया रिएक्शन
  • 'वॉर' ने कमाई के मामले में बनाया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही धमाका कर दिया है. बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग करने वाली  'वॉर' (War) ने पहले दिन ही 55 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली. कमाई से इतर फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों का भी खूब दिल जीता है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लोगों की कतारें लगी हुई थी. लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  की इस दमदार फिल्म पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी रिएक्शन आया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज, 'वॉर' के सीक्वल पर कही यह बात

दरअसल, फिल्म वॉर की स्क्रीनिंग के समय सुजैन खान भी मौजूद थीं और फिल्म देखने के बाद उन्होंने काफी लाजवाब रिएक्शन दिया. सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने इंस्टाग्राम से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) का पोस्ट शेयर कर अपनी राय पेश की, जिसे देखकर लग रहा था कि उन्हें 'वॉर' (War) काफी पसंद आई है. अपनी पोस्ट में सुजैन खान ने लिखा, "और कल ये दो हैंडसम हंक वर्ल्ड सिनेमा प्लेटफॉर्म पर एक्शन हीरोज का असली मतलब बताएंगे. ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद, टाइगर श्रॉफ, आप तीनों ही बहुत जबरदस्त हैं." बता दें कि सुजैन खान के अलावा दिशा पटानी ने भी टाइगर और ऋतिक की 'वॉर' पर अपना रिएक्शन दिया था. इस फिल्म को उन्होंने लाजवाब बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. 

सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

वैसे तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं. हाल ही में दोनों अपने बच्चों के साथ ट्रिप पर भी गए थे. वहीं, बात करें 'वॉर' 'वॉर' (War) के रिकॉर्ड की तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही दमदार रिकॉर्ड बनाया था. अपनी प्री-बुकिंग के जरिए 'वॉर' ने रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हाल ही में इस फिल्म के डायरेक्टर और दोनों एक्टर ने 'वॉर' के सीक्वल को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और फिल्म का पार्ट 2 के लिए संभावना जताई है. इन सबसे इतर, टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) जल्द ही 'बाघी 3' में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...