मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सैर करते हुए फोटो तो सुजैन खान का यूं आया कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने जाने-पहचाने अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. इस फोटो पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी कमेंट आया है.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सैर करते हुए फोटो तो सुजैन खान का यूं आया कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर सुजैन खान (Sussanne Khan) का आया कमेंट

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जो अपनी सेहत का भरपूर ख्याल रखती हैं. वह अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. अकसर उन्हें योग क्लासेज के लिए जाते हुए या फिर वॉक करते हुए सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने जाने-पहचाने अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. इस फोटो पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का भी कमेंट आया है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'रोज का काम...स्वस्थ रहें, शरीर और दिमाग दोनों से ही तंदुरुस्त रहें...' मलाइका की इस फोटो पर उनकी दोस्त सुजैन खान (Sussanne Khan) का कमेंट आया, 'हॉटी मल्ला...' इस तरह फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं, और फोटो को लाइक्स भी मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों नए साल के मौके पर एक साथ गोवा में थे, और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी उनके साथ थीं. मलाइका ने गोवा की खूब फोटो और वीडियो शेयर किए थे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे.