दोनों बेटियों साथ वॉटर एक्टिविटी का मजा ले रही हैं सुष्मिता सेन, वीडियो देख ललित मोदी का यूं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

दोनों बेटियों साथ वॉटर एक्टिविटी का मजा ले रही हैं सुष्मिता सेन, वीडियो देख ललित मोदी का यूं आया रिएक्शन

दोनों बेटियों साथ वॉटर एक्टिविटी का मजा ले रही हैं सुष्मिता सेन

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन अपने अंदाज और अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. सुष्मिता भले ही बिग स्क्रीन पर एक्टिव ना हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास तौर पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ अपना हर खास मोमेंट शेयर करती हैं. वहीं हाल ही में सुष्मिता सेन द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ मालदीव में वॉटर एक्टिविटी का मजा ले रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वे वॉटर राइडिंग करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ वे लिखती हैं- 'पानी की धारा तेज हो सकती है, लेकिन नौका सहज है तो यह सम्भाल कर चल सकती है. वास्तव में यही जीवन है. इसके साथ ही वे लिखती हैं कि मैं और मेरी बेटियां हम साथ में सवारी कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले मैं पानी की जांच करती हूं'

बता दें कि सुष्मिता सेन के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक फैन ने कहा आप परफेक्ट मॉम हो तो वहीं दूसरे फैन ने कहा आप किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं. खास बात यह है कि सुष्मिता के इस वीडियो को ललित मोदी ने भी लाइक किया है. बता दें कि पिछले दिनों ललित मोदी और सुष्मिता की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. वहीं हाल ही में ललित मोदी ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल जो सुष्मिता के साथ थी उसे भी बदल दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी