सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- दिव्य अनुभव...देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन किया था

सुशांत की प्रार्थना सभा में जुड़े 101 से अधिक देशों के लोग, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- दिव्य अनुभव...देखें Video

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शनिवार को एक वर्चुअल प्रार्थना सभा का आयोजन किया था. इस आयोजन में 101 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया. इस बात की जानकारी खुद श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी है. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने 'नकारात्मकता को कम करने' के लिए एक वैश्विक प्रार्थना सभा का आयोजन किया था. प्रार्थना सभा के दौरान गायत्री मंत्र का पाठ भी किया गया.

Sapna Choudhary ने स्टेज पर जोरदार डांस से यूं बांधा समां, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने वीडियो शेयर कर लिखा: "इस आयोजन को लेकर बहुत आभारी हूं. हमें अपने चारों ओर सशक्त सकारात्मकता महसूस हो रही है. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इसे व्यवस्थित करने में मदद की और विस्तारित परिवार में शामिल हुए, और इसे एक दिव्य अनुभव बनाया. 101 से अधिक देशों के लोग इसमें शामिल हुए. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मुस्लिम, हिंदू या ईसाई थे, वे सभी हमारे प्रिय सुशांत के लिए गायत्री मंत्र का जाप कर रहे थे .. भगवान हमेशा हमें सच्चाई और न्याय की लड़ाई के लिए एकजुट रखें."


देखते ही बनता है सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस का नजारा, 'हैंग आउट विला' की फोटो और Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर जांच जारी है. वहीं, फैंस लगातार सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह जीटीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता में भी दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काय पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री की और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनी', 'छिछोरे' और कई जबरदस्त फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए.