सनी लियोन ने मालदीव से शेयर की फोटो, समुंदर किनारे इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo

सनी लियोन इन दिनों फैमिली के साथ हॉलीडे पर हैं. वो मालदीव की खूबसूरत वादियों के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का दिल जीत रही हैं.

सनी लियोन ने मालदीव से शेयर की फोटो, समुंदर किनारे इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photo

सनी लियोन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

सनी लियोन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस को भी सनी लियोन का सुपर हॉट अवतार बेहद पसंद है. यही वजह है कि सनी अपने फैंस के लिए हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर सनी लिओनी की अदाएं फैंस को दीवाना बना देती हैं. मालदीव में अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां बिता रहीं एक्ट्रेस सनी लियोन का सोशल मीडिया अकाउंट इन दिनों बिकिनी फोटोज़ से भरा पड़ा है. मालदीव के नीले समुंदर से नीली बिकिनी पहने सनी की तस्वीर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है.

ब्लू बिकिनी में दिखा सनी का सुपर हॉट अवतार

सनी लियोन इन दिनों फैमिली के साथ हॉलीडे पर हैं. वो मालदीव की खूबसूरत वादियों के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के दिल की धड़कन बढ़ा रही हैं. हाल ही में सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है. सनी की इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. अपनी लेटेस्ट फोटो में सनी ब्लू, सी ब्लू और व्हाइट कॉन्बिनेशन की बिकनी पहनी हुई नजर आ रही हैं. अपने दोनों हाथों को ऊपर उठा कर सनी किलिंग पोज़ देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में उनका सुपर हॉट और सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. बादलों और पानी के बीच क्लिक गई इस तस्वीर का नज़ारा किसी जन्नत जैसा लग रहा है. सनी लियोन ने भी अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Just another day in paradise. 

पलक झपकते ही वायरल हो गई सनी की तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सनी लियोन की इस तस्वीर को महज 1 घंटे में 3 लाख 10 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वही 3 हजार से ज्यादा लोग फोटो पर अपने कमेंट दे चुके हैं. फैंस कमेंट बॉक्स पर हॉट और हार्ट इमोजी के साथ सनी की तस्वीर पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. सनी के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'हॉटनेस ओवरलोडेड' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'एक तो गर्मी ऊपर से आपकी ये हॉट तस्वीर'. आपको बता दें कि, सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में फैमिली के साथ एक-एक पल एंजॉय कर रही हैं. इस दौरान उनकी बिकिनी में कई तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिल रही हैं जो लोगों की हार्ट बीट बढ़ाने का काम कर रही हैं.