इतने बड़े हो गए सनी लियोनी के बच्चे, मुंबई एयरपोर्ट पर तीनों को साथ देख हैरान रह गए फैन्स

मुंबई एयरपोर्ट पर सनी लियोनी के पति डैनियल वेबर अपने बच्चों के साथ नजर आए. उन्हें देखकर फैन्स भी हैरान थे.

इतने बड़े हो गए सनी लियोनी के बच्चे, मुंबई एयरपोर्ट पर तीनों को साथ देख हैरान रह गए फैन्स

सनी लियोनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की झलक कम ही देखने को मिलती है. खासतौर पर उनकी फैमिली और बच्चों की तस्वीरें देखना फैन्स बहुत पसंद करते हैं. बता दें कि सनी लियोनी और डैनियल वेबर के दो बेटे और एक बेटी हैं. सनी त्योहार के मौकों पर या फिर किसी बर्थडे या बच्चों से जुड़े इवेंट्स में बच्चों के साथ नजर आती हैं. आपको उनके बचपन की झलक तो याद ही होगी दो जुड़वा बेटे और बड़ी बेटी. ये बेटे अब बड़े हो चुके हैं और अपनी दीदी निशा के बराबर हाइट ले चुके हैं. हाल में तीनों भाई बहन पापा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. यहां तीनों को देख सनी के फैन्स भी काफी खुश थे कि बच्चे अब बड़े हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैन्स पूछने लगे मम्मी कहां है ?

पैपराजी के जरिए वीडियो इंटरनेट पर आया तो फैन्स पूछने लगे कि मम्मी सनी लियोनी कहां हैं? एक ने लिखा, लगता है पापा की ड्यूटी लगी है बच्चों को घुमाने की. एक फैन ने लिखा, सनी जी आप कहां हैं ? एक ने डैनियल की तारीफ की. उन्होंने लिखा, डैनियल हमेशा पापा की फर्ज बड़े ही अच्छे से निभाते नजर आते हैं. 

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो सनी को साल 2022 में 'अनामिका' नाम की एक वेब सीरीज में देखा गया था. ये MX प्लेयर पर आई थी. फिल्म स्क्रीन की बात करें तो साल 2021 में वो शर्म लिहाज नाम से आई एक फिल्म में नजर आई थीं. इसके अलावा स्प्लिट्स विला के कई सीजन कर चुकी हैं और बिग बॉस में भी मेहमान बनकर आती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com