सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video

Sunny Leone Video: सनी लियोन ने माम्मूटी की 'मधुरा राजा (Madhura Raja)' में एक स्पेशल सॉन्ग किया है. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram) पर एक वीडियो डाला है जिसमें उनके फैन्स सिनेमाघर में गदर मचाते नजर आ रहे हैं.

सनी लियोन के डांस ने सिनेमा हॉल में मचाया गदर, बेकाबू होकर कुछ ऐसा करने लगे फैन्स- देखें Video

Sunny Leone Video: सनी लियोन के डांस नंबर का सिनेमाघर में तूफान

खास बातें

  • सनी लियोन के डांस नंबर का धमाल
  • 'मधुरा राजा' के सॉन्ग से बरपाया कहर
  • सिनेमा हॉल में फैन्स ने यूं मचाया हंगामा
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) अब साउथ में भी जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं और वे एक के बाद एक फिल्मों में नजर भी आ रही हैं. सनी लियोन की मलयालम (Malayalam) फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी (Mammooty) के साथ फिल्म 'मधुरा राजा (Madhura Raja)' रिलीज हो चुकी है और इसको लेकर जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है. सनी लियोन ने माम्मूटी की 'मधुरा राजा (Madhura Raja)' में एक स्पेशल सॉन्ग किया है. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram) पर एक वीडियो डाला है जिसमें उनके फैन्स सिनेमाघर में गदर मचाते नजर आ रहे हैं. वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि स्क्रीन पर सनी लियोन (Sunny Leoen) का डांस नंबर जो आ रहा है.

आजम खान के 'खाकी अंडरवियर' वाले बयान पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, कहा- मुस्लिमों की छवि खराब कर...

Game of Thrones Season 8: प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को बताया 'Boss Babe', कह डाली ये बात

सनी लियोन (Sunny Leone) ने मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मूटी (Mammooty) की 'मधुरा राजा (Madhura Raja)' के हॉल में चल रहे शो का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सनी लियोन का सॉन्ग स्क्रीन पर आते ही सिनेमा हॉल में हंगामा मच जाता है, और उनके फैन्स क्रेजी होकर सिनेमा हॉल में ही डांस करने लगते हैं. सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'मधुरा राजा में मेरे सॉन्ग पर फैन्स का रिस्पॉन्स देखकर मजा ही आ गया.' मजा आना बनता भी है क्योंकि सनी लियोन (Sunny Leone) की दीवानगी यहां सिर चढ़कर बोलती नजर आ रही है.

IPL 2019: KKR की हार के बाद भी 'बाजीगर' बने शाहरुख खान, किया कुछ ऐसा कि Video हो गया वायरल

Kesari Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में जोरदार उछाल, कमा डाले इतने करोड़

सनी लियोन (Sunny Leone) 'मधुरा राजा' के अलावा एक और मलयालम फिल्म में भी नजर आएंगी. सनी लियोन ने कुछ समय पहले ऐलान किया था कि वे अपनी पहली मलयालयम फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग फरवरी से शुरू करने जा रही हैं. इस मलयालम फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) तमिल सिनेमा में पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'वीरम्मादेवी' जल्द ही रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...