तारा सिंह अंदाज में सनी देओल ने भाई बॉबी देओल की एनिमल का किया प्रमोशन, कहा- दुनिया को हिलाकर रख दिया

एनिमल में बॉबी देओल के खूंखार लुक दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. वहीं एनिमल की रिलीज से पहले बॉबी के बड़ी भाई और दिग्गज एक्टर सनी देओल ने भी रिएक्शन दिया है.

तारा सिंह अंदाज में सनी देओल ने भाई बॉबी देओल की एनिमल का किया प्रमोशन, कहा- दुनिया को हिलाकर रख दिया

तारा सिंह अंदाज में सनी देओल ने भाई बॉबी देओल की एनिमल का किया प्रमोशन

नई दिल्ली:

फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी. एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के जरिए पर्दे पर एक बार फिर से बॉबी देओल विलेन की भूमिका में हैं. एनिमल में बॉबी देओल के खूंखार लुक दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. वहीं एनिमल की रिलीज से पहले बॉबी के बड़ी भाई और दिग्गज एक्टर सनी देओल ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने फिल्मी अंदाज में छोटी भाई और एनिमल की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं.

सनी देओल ने भाई बॉबी देओल के साथ अपनी तस्वीरें आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीर में हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ सनी देओल के खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है, सभी बंदूके चलें, एनिमल को सफलता मिले. पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं.' इसके साथ ही सनी देओल ने कैप्शन में सोशल मीडिया पर एनिमल की पूरी स्टारकास्ट को टैग किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.