कपिल शर्मा के शो पर हंसते हंसते अचाकर रो पड़े बॉबी देओल, भाई सनी की बात सुन हुए इमोशनल

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में आपको धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की मस्ती और दिल की बातें देखने और सुनने को मिलेंगी.

कपिल शर्मा के शो पर हंसते हंसते अचाकर रो पड़े बॉबी देओल, भाई सनी की बात सुन हुए इमोशनल

कपिल शर्मा शो पर सनी और बॉबी

नई दिल्ली:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लेटेस्ट एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल मेहमान बनकर आए थे. सनी और बॉबी ने 2023 में अपने बेहद सक्सेसफुल ईयर के बारे में बात की जहां सनी की गदर 2 ब्लॉकबस्टर बन गई, जबकि एनिमल में बॉबी का नेगेटिव रोल उन्हें खूब शौहरत दिला गया. रॉकी और रॉकी की प्रेम कहानी में भी धर्मेंद्र का किरदार चर्चा में रहा. एपिसोड में बॉबी ने पिछले साल को याद करते हुए शुरुआत की. उन्होंने कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे भाई ने गदर के बाद 22 साल तक इंतजार किया और उसी साल सबसे पहले यह मेरे पिता की फिल्म थी [रॉकी और रानी की प्रेम कहानी] और उन्होंने जो रोल किया मुझे नहीं लगता कि कोई और उस तरह से कर सकता था. फिर मेरी फिल्म बड़ी हिट हो गई! मैं आज अपने पिता की आंखों में खुशी देख रहा हूं... मुझे याद है कि मैं एक हफ्ते बाद लौटा था और पापा इंस्टाग्राम पर बिजी थे और उन्होंने कहा: 'बॉब, लोग तुम्हारे लिए पागल हैं!' मैंने कहा, 'मैं आपका बेटा हूं! क्या उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन है?"

'पापा 1960 के दशक से यहां हैं...'
सनी ने आगे कहा, 'कई साल हो गए हैं इस दौरान बहुत सारी चीजें हुईं. हम अपनी बेस्ट कोशिश कर रहे थे. अब मेरे बेटे की शादी के बाद और बेटी के आने से माहौल बिल्कुल बदल गया. पापा 1960 के दशक से यहां हैं और हमने इन सालों में बहुत कुछ देखा है. लेकिन इस बार क्या हुआ हमें लोगों से इतना प्यार मिल रहा है... मुझे नहीं पता था कि क्या हो रहा है... मानों भगवान खुद अचानक प्रकट हो गए हों!' इस दौरान बॉबी और सनी दोनों ने अपनी आंखों से आंसू पोंछे और मुस्कुराए. दर्शकों ने भी उनके लिए जमकर तालियां बजाईं.

एपिसोड में सनी और बॉबी ने गाने और फिल्म का नाम गेस करने वाला गेम भी खेला. यहां बॉबी ने सभी फिल्मों का सही जवाब दिया. बॉबी ने एक सेगमेंट में सुनील ग्रोवर के साथ अपने पॉपुलर जमाल कुडु स्टेप को भी दोहराया. द ग्रेट इंडियन कपिल शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए अवेलेबल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com