रात में नशे में धुत बीच सड़क पर लड़खड़ाते नजर आए सनी देओल, जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

Sunny Deol Drunk Video Viral: दिग्गज एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग सनी देओल की शराब के नशे में बता रहे हैं. वह मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिख रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल के नशे में होने के वीडियो की सच्चाई.

रात में नशे में धुत बीच सड़क पर लड़खड़ाते नजर आए सनी देओल, जानें क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

रात में नशे में धुत बीच सड़क पर लड़खड़ाते नजर आए सनी देओल

नई दिल्ली:

Sunny Deol Drunk On Middle Of The Road At Night Video Viral: इस साल सनी देओल ने गदर 2 की शानदार कमाई के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापसी कर ली है. उनकी इस फिल्म को पूरे भारत में खूब पसंद किया गया. गदर 2 सनी देओल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस बीच दिग्गज एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग सनी देओल की शराब के नशे में बता रहे हैं. वह मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिख रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल के नशे में होने के वीडियो की सच्चाई. 

वीडियो में सनी देओल को बीच सड़क पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है. उनकी नशे की हालत में देख एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर अपना रिक्शा रोक लेता है और सनी देओल से बात करने लगता है. एक्टर भी उससे बात करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन असल में सनी देओल नशे में नहीं हैं. अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार सनी देओल का यह वीडियो नशे में होने का नहीं बल्कि उनकी फिल्म की शूटिंग का है. बताया जा रहा है कि एक्टर का यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म सफर का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है. सोशल मीडिया सनी देओल की यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस भी उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि सनी देओल गदर 2 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ उत्कर्ष शर्मा और सनी देओल सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. गदर 2 ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.