विज्ञापन
Story ProgressBack

जब इस एक्ट्रेस के लिए सौरव गांगुली और अनिल कुंबले ने सजाई थी फील्ड, फिर बात ना बनने पर की सेकेंड इनिंग की तैयारी

1990 के इस विज्ञापन को अगर आपने नहीं देखा है तो आप इंडियन क्रिकेटर अनिल कुंबले और सौरव गांगुली का बिल्कुल अलग अंदाज़ देखने से चूक गए हैं. इस विज्ञापन में ये दोनों ही क्रिकेटर क्यूट एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
जब इस एक्ट्रेस के लिए सौरव गांगुली और अनिल कुंबले ने सजाई थी फील्ड, फिर बात ना बनने पर की सेकेंड इनिंग की तैयारी
क्रिकेट और बॉलीवुड का शानदार कॉम्बिनेशन है 1990 के दौर का यह विज्ञापन
नई दिल्ली:

 शो बिजनेस में फिल्मी सितारों के साथ साथ क्रिकेटर्स का भी बड़ा रोल होता है.यही वजह है कि वो भी खूब सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. दशकों से बॉलीवुड और क्रिकेट का गहरा कनेक्शन रहा है और इसके चलते बड़े बड़े क्रिकेटर भी लंबे समय से टीवी के विज्ञापनों में दिखते रहे हैं. नब्बे के दौर में जब फेवरेट क्रिकेटर इन एड्स में आते थे तो लोग वाकई क्रेजी हो जाते थे.. तो अगर आप भी 90 के दशक के हैं तो यकीनन इस विज्ञापन को देख यादें ताजा हो जाएंगी. दरअसल इस एड में और कोई नहीं बल्कि ऑल टाइम फेवरेट कप्तान सौरव गांगुली और इंडियन क्रिकेटर अनिल कुंबले नजर आ रहे हैं. क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के लगाते तो आपने उन्हें देखा होगा लेकिन इस ऐड में दोनों का जो अंदाज नजर आ रहा है उसे देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप.  


जब लारा के लिए कुंबले और गांगुली ने सजाई फील्ड
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को नाइंटी इंडिया नाम के चैनल से पोस्ट किया गया है. वीडियो में कोका कोला का एड है और इस एड में सौरव गांगुली, अनिल कुंबले के साथ एक्ट्रेस लारा दत्ता और लीजा रे दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि विज्ञापन में एक स्टोर खूबसूरत लारा दत्ता को देखते ही गांगुली और कुंबले उस पर लट्टू हो जाते हैं. लड़की को देखते ही कुंबले कहते हैं,दादा मैं बैटिंग करता हूं तू बॉलिंग कर. इसके बाद अनिल लारा से कहते हैं -हाय मैं अनिल, दूसरी तरफ गांगुली कहते हैं, कम सून फॉर यू. इसके बाद दोनों ढेर सारी कोका कोला की बोतल और खाने पीने का सामान लारा के पास ले आते हैं.

नहीं बनी बात 

अनिल कुंबले और सौरव गांगुली दोनों ही लारा दत्ता को इंप्रेस करने की तमाम कोशिश से करते हैं. लारा मुस्कुरा कर स्क्रैच कार्ड लेती हैं और निकल जाती हैं जिससे दोनों निराश हो जाते हैं. ऐसे में गांगुली कहते हैं - जाने दे ना यार. इसके बाद उनको दूसरी लड़की यानी लीजा रे दिखती है. कुंबले कहते हैं सेकंड इनिंग, गांगुली कहते हैं, बैटिंग मैं करूंगा और बोलिंग तू करना.

 लोग बोले -इस विज्ञापन ने तो बचपन की याद दिला दी 

आपने भी गांगुली और कुंबले जैसे लीजेंड क्रिकेटर्स की ये साइड वाकई नहीं देखा होगा. कोई सोच भी नहीं सकता कि ये इतने फनी भी हो सकते हैं, यूजर इस विज्ञापन को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स करके अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा है - मैंने इंडिया के सारे मैच देखे हैं लेकिन मैच से जुड़ा ये विज्ञापन नहीं देखा. एक यूजर ने कहा है - दोनों क्रिकेटर कितने प्यारे लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- गांगुली मेरा क्रश है और मैंने अखबारों तक से उनके फोटो काट कर रखे हैं. ये विज्ञापन वाकई शानदार है. एक ने लिखा है - लारा दत्ता और लीजा रे उस वक्त बड़ी स्टार नहीं थी. एक यूजर ने लिखा है - इस विज्ञापन ने तो नॉस्टैल्जिक कर डाला है.

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर बैठे हैं, कमाई कहां से होगी...अभिषेक बच्चन की इस बात का ऐश्वर्या ने दिया था ऐसा जवाब, मुंह देखते रह गए थे एक्टर
जब इस एक्ट्रेस के लिए सौरव गांगुली और अनिल कुंबले ने सजाई थी फील्ड, फिर बात ना बनने पर की सेकेंड इनिंग की तैयारी
राजेश खन्ना नहीं ये एक्टर बनने वाला था आनंद, दो सुपरस्टार के ठुकराने के बाद 'काका' को मिला था रोल
Next Article
राजेश खन्ना नहीं ये एक्टर बनने वाला था आनंद, दो सुपरस्टार के ठुकराने के बाद 'काका' को मिला था रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;