सोनू सूद ने परिवार के साथ किया गणपति विसर्जन, श्रद्धा में डूबे नजर आए एक्टर- देखें Photos और Videos

सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी गणेश जी को अपने घर से शानदार अंदाज में विदा किया. उन्होंने परिवार के साथ मिलकर बप्पा का विसर्जन किया.

सोनू सूद ने परिवार के साथ किया गणपति विसर्जन, श्रद्धा में डूबे नजर आए एक्टर- देखें Photos और Videos

सोनू सूद (Sonu Sood) ने परिवार के साथ मिलकर किया बप्पा का विसर्जन

खास बातें

  • सोनू सूद ने परिवार के साथ किया गणपति विसर्जन
  • बप्पा की श्रद्धा में डूबे नजर आए एक्टर
  • सोनू सूद की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) को लेकर पूरे देश में तो धूम मची ही थी, साथ ही बॉलीवुड कलाकार भी गणेश चतुर्थी में बप्पा की श्रद्धा में डूबे नजर आए थे. हालांकि, जैसे-जैसे समय बीत रहा है, लोग गणपति बप्पा को अपने घर से विदा कर रहे हैं. बॉलीवुड के सुपरहीरो यानी सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी गणेश जी को अपने घर से शानदार अंदाज में विदा किया. उन्होंने परिवार के साथ मिलकर बप्पा का विसर्जन किया. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी और बेटों के साथ मिलकर गणपति बप्पा की पूजा करते हुए और उनका विसर्जन करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी कुछ तस्वीरें वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसमें एक्टर गणपति जी की प्रतिमा के पास बैठे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीरों में जहां उनकी पत्नी गणेश जी की पूजा करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं सोनू सूद और उनके बेटे हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. कुर्ते और पजामे में सोनू सूद बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. एक्टर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इसके अलावा सोनू सूद अपने वीडियो में बेटे के साथ मिलकर गणेश जी की प्रतिमा को घर से बाहर लाते हुए नजर आ रहे हैं.

#SonuSood #GaneshaVisarjan @sonu_sood

A post shared by Mangesh Kamble (@mangesh_b.kamble) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग से खूब नाम कमाया है. लेकिन अपने काम से भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. कोरोनावायरस और लॉकडाउन जैसे समय में सोनू सूद एक सुपरहीरो साबित हुए थे. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को न केवल उनके घरों तक सही सलामत भेजा, बल्कि उनके खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. इसके साथ ही सोनू सूद ने कई विदेश में रह रहे छात्रों को भी भारत वापस लौटने में मदद की. एक्टर के इस काम को लेकर हर कोई आज उनकी खूब तारीफें भी करता है.