17 जुलाई को होगी सोनम कपूर की गोद भराई, जोरों-शोरों से चल रही तैयारियां, Video हुआ वायरल

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं और 17 जुलाई को उनके बेबी शॉवर का फंक्शन रखा गया है.

17 जुलाई को होगी सोनम कपूर की गोद भराई, जोरों-शोरों से चल रही तैयारियां, Video हुआ वायरल

सोनम कपूर के बेबी शॉवर की तैयारियां शुरू

नई दिल्ली :

सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं और 17 जुलाई को उनके बेबी शॉवर का फंक्शन रखा गया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप बेबी शॉवर के लिए मेहमानों को भेजे जाने वाले गिफ्ट हैम्पर्स देख सकते हैं. इस वीडियो में एक बड़े से बॉक्स में गिफ्ट हैम्पर को गाड़ी में रखते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स सोनम को उनके मां बनने के लिए बधाई देने लगे हैं.

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, "#sonamkapoor की गोद भराई के लिए आमंत्रण. बेबी शॉवर 17 जुलाई को पूर्व मिस इंडिया #kavitasingh के घर बैंडस्टैंड में हो रहा है. सोनम और आनंद की शादी भी वहीं हुई थी". गौरतलब है कि सोनम कपूर अक्सर अपनी बेबी बंप की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखी जाती हैं. सोनम की तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे नन्हे मेहमान का इस दुनिया में आने का इंतजार कितनी बेसब्री से कर रही हैं.

हाल ही में सोनम के बेबी शॉवर में शामिल होने वाले सितारों की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई थी. खबरों की मानें तो सोनम की गोद भराई रस्म में परिवारवालों के अलावा स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट, नताशा दलाल, जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण, मसाबा गुप्ता और रानी मुखर्जी जैसी हस्तियां भी शामिल होंगी. 

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कियारा, कैजुअल लुक में आई नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com