शाही अंदाज में Sonam Kapoor ने करवाया फोटोशूट, बेबी बंप देख लोगों ने कहा- सो क्यूट

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे फैन्स भी देखना खूब पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है.

शाही अंदाज में Sonam Kapoor ने करवाया फोटोशूट, बेबी बंप देख लोगों ने कहा- सो क्यूट

सोनम कपूर फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को लोगों के साथ साझा किया था. नाना बनने की खुशी में अनिल कपूर ने भी एक बेहद ही प्यारा नोट अपनी लाडली बेटी सोनम कपूर के नाम लिखा था. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसे फैन्स भी देखना खूब पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सोनम कपूर ने बेबी बंप के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है.

सोनम कपूर ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में सोनम का लुक देखने लायक है. इन तस्वीरों में सोनम के चेहरे पर ग्लो और मां बनने की खुशी साफ झलक रही है. सोनम फोटोज में क्रीम कलर के साटन ड्रेस में देखी जा सकती हैं. गले में उन्होंने एक लंबा और हेवी सा हार पहन रखा है, जो उन्हें रजवाड़ा लुक दे रहा है. सोनम ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका क्यूट बेबी बंप भी नजर आ रहा है. इन्हें शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "पिछली रात मेरी अब जानी की बर्थडे इवनिंग के लिए.'  

सोनम कपूर की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें 'स्टनिंग और फ्लालेस' बताया है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "सुपर एलिगेंट. लव इट'. बता दें, साल 2018 में सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी.

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com