Advertisement

Video: सोनम कपूर कर चुकी हैं इन दो को-स्टार्स का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

अनायता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars)' में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Feet Up With The Stars: होस्ट अनायता श्रॉफ के साथ सोनम कपूर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लिए साल 2018 बेहद खास रहा. मई में उन्होंने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई और जून में रिलीज उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. सोनम अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें मीडिया से शेयर करने से बचती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी लव-लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सोनम ने बातों बातों में उन को-स्टार्स का भी नाम लिया है, जिनका वह मन ही मन मर्डर कर चुकी हैं.

भोजपुरी हीरोइन अक्षरा सिंह फंसीं ABC के फेर में, मजेदार Video हुआ वायरल

अनायता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars)' में सोनम कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए. होस्ट अनायता ने जब सोनम से पूछा कि क्या कभी उन्होंने मन ही मन में किसी को-स्टार का मर्डर किया है और क्यों? तो जवाब में सोनम ने शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना का नाम लिया.

Video: फनी मूड में श्रीदेवी की बेटी, दोस्त ने निकाला कैमरा तो जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन
 
जमीन पर लेटे सलमान खान, रंगों से मामा-भांजे ने खेला ऐसा खेल कि हो गया चमत्कार...

बता दें, शाहिद के साथ सोनम की जोड़ी फिल्म 'मौसम (2011)' में जमी जबकि आयुष्मान खुराना के साथ उन्होंने फिल्म 'बेवकूफियां (2014)' में स्क्रीन शेयर की. सोनम का कहना है कि शाहिद और आयुष्मान दोनों ही अपने हेयर-मेकअप में इतना वक्त लेते हैं कि वह कई बार मन ही मन उनका मर्डर कर चुकी हैं.

देखें, Video...
बेटे तैमूर अली खान के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, देखें वेकेशन की 10 Viral Pics

अनायता के शो में सोनम ने उनकी और आनंद आहूजा की लव स्टोरी भी शेयर की. सोनम ने खुलासा किया कि आनंद ने न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिना रिंग के सोनम को प्रपोज किया था. इसके अलावा सोनम ने बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दे पर भी खुलकर बात की. (पूरा एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें)
 
सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह से हैरान रह गए उनके पति गोल्डी बहल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास...

बता दें, सोनम कपूर की इस साल तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. अक्षय कुमार के साथ वह 'पैडमैन' में नजर आईं. बहन रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उन्होंने गर्ल गैंग करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ स्क्रीन शेयर की. इसके बाद संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उन्होंने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया. इन दिनों सोनम दो फिल्मों 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'द जोया फैक्टर' की शूटिंग में बिजी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker 2024: लोकसभा स्पीकर चुनाव के लिए NDA के चेहरे पर निर्भर करेगा Opposition का रुख़

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: