अपनी शादी में दुल्हन ने भाई के साथ मिलकर रिक्रिएट किया बचपन वाला डांस परफॉर्मेंस, देखने वालों के खुशी से निकल आए आंसू

वीडियो में एक लड़की अपनी शादी में अपने भाई के साथ उसी गाने पर डांस करती दिखती है, जिस पर बचपन में दोनों साथ मिल कर नाचे थे.

अपनी शादी में दुल्हन ने भाई के साथ मिलकर रिक्रिएट किया बचपन वाला डांस परफॉर्मेंस, देखने वालों के खुशी से निकल आए आंसू

भाई बहन का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बचपन की यादें हमेशा ही खास होती हैं. खासकर भाई और बहनों के साथ गुजारा हर पल जीवन भर नहीं भूलता. जब साथ होते हैं, तो लड़ते हैं और जब दूर हों तो एक दूसरे को मिस करते हैं. हर भाई-बहन की लगभग यही कहानी है. भाई-बहन के प्यार और खूबसूरत रिश्ते को दिखाता एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की अपनी शादी में अपने भाई के साथ उसी गाने पर डांस करती दिखती है, जिस पर बचपन में दोनों साथ मिल कर नाचे थे. यकीन मानिए ये वीडियो आपके दिल को भी छू लेगा और आप भी बचपन की यादों में खो जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में ये दुल्हन अपने छोटे भाई के साथ अपने बचपन के डांस परफॉर्मेंस को रिक्रिएट करती नजर आती है. ब्लू कलर के लहंगे में दुल्हन बनी लड़की भाई के साथ मिलकर ‘बंटी और बबली' के गाने ‘नच बलिए' पर जबरदस्त डांस स्टेप्स करती दिखती है. भाई और बहन की तालमेल बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. साथ ही में इसी गाने पर उनके बचपन के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो भी चलता नजर आता है. दोनों वीडियोज में सेम स्टेप्स करते ये दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं.

लोगों को याद आया अपना बचपन

इस प्यारे से वीडियो पर महज चार दिनों में 1 लाख 21 हजार लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शब्दों से परे अद्भुत, रिक्रिएशन सच में बेहतरीन इमोशन है'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'यह मुझे याद दिलाता है कि मैं और मेरी बहन बचपन में कैसे डांस करते थे. काश मैंने यह उसकी शादी में किया होता. वही तीसरे ने लिखा, किस्मत से ऐसा भाई मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com